गैर मजहब के लड़के से प्यार करना युवती को पड़ा भारी,पिता ने दी ये खौफनाक सजा

बरेली –उत्तर प्रदेश के बरेली में झूठी शान की खातिर नाबालिग बेटी की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।इस बेटी का कसूर सिर्फ इतना था वो गैर मजहब के लड़के से प्यार कर बैठी थी और उसी से शादी करना चाहती थी। इस वजह से परिजनों ने उसे मारकर जला दिया।

वहीं पुलिस भी इसे हॉरर किलिंग का मामला मान रही है। सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए।जानकारी के मुताबिक नदेली गांव की रहने वाली किशोरी का गांव के ही युवक से अफेयर चल रहा था। अफेयर गैर मजहब के युवक से था, लिहाजा परिजन इसका विरोध कर रहे थे। होली के अगले दिन युवक किशोरी को भगाकर ले गया था। किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोरी को बरामद कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया था। इतना ही नहीं किशोरी के परिजनों ने लड़के का घर भी फूंक दिया था। 

चर्चा है कि जल्द ही कोर्ट में किशोरी के बयान दर्ज होने थे। परिजन आरोपी के खिलाफ बयान दर्ज कराने का दबाव बना रहे थे। जबकि किशोरी युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी थी। रविवार रात परिजन रिश्तेदारी से किशोरी को घर बुलाकर लाये और समझाया। आशंका जताई जा रही है कि किशोरी के हठ से तंग आकर बीती रात उसकी गला दबा कर हत्या कर दी और कुछ लोग गांव के श्‍मशान पहुंचे और शव फूंकने लगे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अधजला शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया। 

फिलहाल पुलिस ने किशोरी की मां को गिरफ्तार कर लिया है।बाकी फरार परिजनों की तलाश में है। वहीं मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से गांव में तनाव की स्थति है। पुलिस ने घर फूंकने वालों को जेल भेज इस प्रकरण से आंखें मूंद ली। 

Comments (0)
Add Comment