लूट की योजना बना रहे थे बदमाश, तभी युवक ने उन्हें टोक दिया और फिर…

एटा– एटा में बदमाशों का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। आये दिन जनपद में लूट, चोरी , हत्या जैसी संगीन बारदातें लगातार हो रही है लेक़िन एटा पुलिस इन अपराधों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। 

ताजा मामला एटा में देखने को मिला है जहां  रात में 1 दर्जन से ज्यादा अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर सो रहे एक युवक को टोकने पर गोली मार दी और फरार हो गए। बताया जाता है कि युवक रात में अपने घर के बाहर सो रहा था। तभी सामने कुछ बदमाश खड़े हो कर डक़ैती, लूट की योजना बना रहे थे तभी युवक ने उन्हें टोक दिया कि कोन है । बस इसी बात से नाराज हो कर अज्ञात बदमाशों ने युवक को सीधे गोली मार दी और फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर गाँव मे हड़कंप मच गया। और आनन फानन में में पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां युवक की हालत नाजुक होने के कारण आगरा रेफर कर दिया गया हैं। और पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों की तलाश में जाँच सिरु कर दी है।

मामला थाना अलीगंज क्षेत्र के गांव जखरई का है जहां रात में अज्ञात बदमाशों को टोकने पर युवक को गोली मारकर घायल कर दिया है। युवक का कसूर इतना था कि उसने डकैती,लूट, चोरी की योजना बना रहे अज्ञात बदमाशों को टोक कर ये पूछ लिया कौन है। बस इसी बात से नाराज बदमाशो ने युवक को गोली मार दी ओर फरार हो गए। बताया जाता है कि युवक अपने घर ले बाहर सो रहा था तभी उसको पेशाब लगा और जैसे ही वह चारपाई से उठाकर चला ही था । तभी उसको आधा दर्जन से अधिक अज्ञात बदमाश दिखे तो उसने उन्हें पूछ लिया कोन है। बस फिर क्या था बदमाशो ने तुरंत युवक को सीधे गोली मारदी जिससे युवक गंभीर घायल हो गया है जिसकी अभी भी हालत गंभीर बनी हुई है। गोली की आवाज सुनकर गांव में हड़कंप मच गया और आस पास के लोग एकत्रित हो गए। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक होने के कारण उसे आगरा रेफर कर दिया है। पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात बदमाशो के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशो की तलाश में जुट गई है।

आपको बता दें कि पूर्व में बदमाशों ने कई गाँवों में डकैती डालने के बाद टोकने या विरोध करने पर जनपद में आधा दर्जन गृहस्वामियों की निर्मम हत्या कर् बड़ी लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया था और आज भी जनपद के ज़्यादातर गाँवों में बदमाशों की आहट रहती है जिससे ग्रामीण भय में रहते है लेकिन एटा पुलिस अपने मे मस्त है और इन बदमाशो पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है,लेकिन लूट,चोरियों की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है। 

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment