नौकरों ने 7वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म कर भाई की काटी गर्दन

हापुड़– जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बुधवार के देहात थाना क्षेत्र में एक दूध व्यापारी के घर काम करने वाले दो नौकरो ने उसकी 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली 13 साल की  नाबालिग बेटी का गैंगरेप कर लाश भूसे के ढेर में छिपा दी।

इतना ही नही बल्कि पकड़े जाने के डर से दोनों ने पीड़िता के भाई (10) की गर्दन काट दी। भाई को गंभीर हालात में जिले के निजि अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना स्थल पर मेरठ रेंज के आईजी भी बच्चे का हालचाल लेने पहुंचे। शुरुआत में परिजन इसे डकैती व बेटी के अपहरण की बात कह रहे थे। लेकिन पुलिस पूछताछ में घर के नौकर अंकुर ने अपना जुर्म कबूल किया।

जिसके बाद नौकर की निशानदेही पर छात्रा की लाश भूसे के ढेर से बरामद की गई।मासूम छात्रा की लाश नग्न अवस्था में बोरे में बंद कर भूसे के ढेर में छिपाई गई थी। वहीं दूसरा नौकर सोनू फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। शव बरामद होने के बाद परिजन पोस्टमार्टम का काफी विरोध कर रहे थे लेकिन पुलिस के समझाने पर वह किसी तरह माने।

जानकारी के मुताबिक भाई-बहन दोनों घर में अकेले थे। माता-पिता दोनों ही बाहर गए हुए थे। जिसका फायदा उठाते हुए दोनों नौकरों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर उसे भूसे के ढेर में छिपा दिया। दोनों ही नौकर घर में पिछले 7 सालों से काम कर रहे थे।

Comments (0)
Add Comment