गर्लफ्रेंड के महंगे शौकों को पूरा करने के लिए करते थे वाहन चोरी

एटा--एटा में पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब उसने मुठभेड़ के बाद अंतरराज्जीय ऑटोलिफ्टर गैंग का भंडाफोड़ करते हुए गैंग के दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 24 मोटर साईकिलें, एक सेन्ट्रो कार के साथ उनके कब्जे से दो तमंचे और चार कारतूस बरामद किये है। 

हालांकि पुलिस की इस कार्यवाई के दौरान गैंग का एक अन्य शातिर बदमाश फरार होने में सफल हो गया। पुलिस इन दोनों ऑटो लिफ्टर गैंग के सदस्यों को जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है, और फरार आरोपी की तलाश जारी है।

बताया जा रहा है कि जनपद में शातिर चोरों की चोरी की घटनाये बेहद बढ़ जाने से लोगो मे परेशानी सबब बन गई थी उसी को लेकर एटा पुलिस ने शातिर चोरो के खिलाफ कमर कस ली और वाहन चोरी की घटनाओं में अंकुश लगाने के लिए पुलिस मित्र कहे या पुरानी भाषा मे कहे मुखीबिर। थाना कोतवाली देहात पुलिस को मिली एक मुखिबीर की सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पुलिस मुठभेढ़ के बाद जावड़ा रेलवे पुल के समीप अंतर राज्जीय ऑटोलिफ्टर गैंग के दोनों शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 24 बाईकें और एक सेन्ट्रो कार बरामद कर ली। हालांकि पुलिस की इस कार्यवाई के दौरान एक अंतर राज्जीय गैंग का शातिर वाहन चोर पंकज धीमर फरार होने में सफल हो गया है। वही पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किये गये अंतर राज्जीय गैंग के दोनों सदस्य शातिर वाहन चोर है और लम्बे समय से ये वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। बररामद की गयी बाईकें गैंग के सदस्य दिल्ली, हरियाणा और आस पास के जिलों से चोरी कर 70 हजार की बाइक को मात्र 7000/हजार में बेच देते थे। 

बताया जाता है कि ये शातिर चोर अपने महेंगे शोकों को पूरा करने के लिए ये चोर वाहन चोरी की घटनाओ को अंजाम देकर अपने और अपने गर्ल फ्रेंड के महेंगे शोकों को पूरा करते है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किये गये दोनों शातिर वाहन चोरों से पूछताछ कर गैंग के अन्य सदस्यों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

(रिपोर्ट – आर. बी. द्विवेदी , एटा )  

 

Comments (0)
Add Comment