आजम खां की टिप्पणी का इस विधायक ने उन्हीं की भाषा में दिया जबाब

औरैया— सोशल साइड पर की गई पूर्व मंत्री आजम खां की अभद्र टिप्पणी पर बीजेपी से औरैया के सदर विधायक रमेश दिवाकर ने कहा कि हम हिंदुओं ने सनातन धर्म में जन्म लिया है हम हिंदुओं को कोई नेता धर्म का पाठ न पढ़ाये।

हिन्दुओं ने एक सभ्य समाज की स्थापना की है अगर कोई उन पर उंगली उठता है तो वह देश का दुश्मन है।आजम खां को हिदुओं का मस्जिद जाकर माथा टेकना नही दिखाई देता क्या! कभी कोई मुस्लिम मंदिर जाकर पूजा करता है, उन्हें यह बात मुस्लिमों को बतानी चाहिए कि हिंदू सभी धर्मो का सम्मान करता है।विधायक ने कहा कि मैं औरेया शहर का निवासी हूँ जन्म और परवरिश मुस्लिम बस्ती में हुई है।मैने मजार पर मत्था टेका है,कब्बाली सुनी है,पांच वक्त की नमाज से लेकर बाबा जमाल शाह के उर्स में शरीक हुआ हूँ फिर आजम खां जैसे नेता नीच हरकत करने से बाज क्यो नही आ रहे है।

हां अगर उन्हें हिंदुओं और हिंदुस्तान से कोई तकलीफ है तो वह अपना ठिकाना और कही बना ले,लेकिन अभद्र भाषा का प्रयोग कर पागलपन का प्रमाण न दे नही तो इस बीमारी का इलाज हिंदुस्तान में ही है।फिलहाल उन्होंने आजम खां की टिप्पणी का जबाब उन्ही के भाषा मे अपनी फेसबुक पर कॉमेंट कर दे दिया है।

दरअसल औरैया के सदर विधायक रमेश दिवाकर ने अपनी फेसबुक वाल पर एक फोटो चस्पा कर आजम खान पर हमला करते हुए लिखा है कि..आजम खान कहते है जो ईंद न मानाए वो शैतान है !लेकिन मैं कहता हूं जो होली व दिपावली न मानाए वह महा सुअर व जो मंदिर व शिवालो में न जाए वो महा शैतान है।

(रिपोर्ट-वरुण गुप्ता,औरैया)

Comments (0)
Add Comment