पति ने नाबालिग को छेड़ा तो पत्नी ने दोनों के हाथ डाले खौलते तेल में…

न्यूज डेस्क– गुजरात के राजकोट में एक नाबालिग लड़की को पकड़ कर उसके हाथ गर्म तेल में झुलसा देने की घटना सामने आई है। लड़की से ये सब ‘अग्निपरीक्षा’ के नाम पर कराया गया। राजकोट के भगवतीपाड़ा में जहां लड़की रहती है वहीं पास में राहुल और उसकी पत्नी सुमन भी रहते हैं।

लड़की का आरोप था कि राहुल उससे छेड़खानी करता था। लड़की के मुताबिक उसकी सगाई कहीं और हो जाने के बाद भी राहुल ने अपना बर्ताव नहीं बदला। बताया गया है कि रिश्ते में राहुल और सुमन लड़की के सौतेले मौसा-मौसी लगते हैं।

लड़की ने राहुल की हरकतों की जानकारी पहले अपने माता-पिता को दी। जब सुमन को ये बात बताई गई तो उसने कहा कि पति राहुल पर भरोसा है और वो ऐसा काम नहीं कर सकता। सुमन ने उलटे लड़की से ही कहा, ‘अगर तेरी बात में सच्चाई है, मेरे पति ने तेरे साथ छेड़खानी की है, तो अपना हाथ गर्म तेल में डाल कर दिखा. अगर तू सच्ची है तो तुझे कुछ नहीं होगा और अगर तेरी बात झूठ हुई तो तेरा हाथ जल जाएगा।’

राहुल ने भी लड़की के आरोप को झूठा बताया। इसके बाद सुमन और राहुल ने लड़की के हाथ खौलते तेल में जबर्दस्ती डलवा दिए। लड़की के हाथ बुरी तरह झुलस गए। उसे राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में लड़की ने पुलिस को घटना के बारे में बताया।

पुलिस भी ये सुनकर दंग रह गई। राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं सुमन अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। राहुल का दावा है कि उसकी पत्नी ने ‘अग्निपरीक्षा’ के लिए लड़की के साथ उसका हाथ भी गर्म तेल में डलवाया था। राहुल ने अपना हाथ जलने का भी दावा किया।

हैरानी की बात है कि ये घटना गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के क्षेत्र राजकोट से सामने आई है। दुनिया कहां से कहां पहुंच गई लेकिन अब भी लोग अंधविश्वासों से छुटकारा नहीं पा पाए हैं।

Comments (0)
Add Comment