चाकू से गोदकर युवक की निर्मम हत्या,आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

प्रतापगढ़ — यूपी का प्रतापगढ़ अपराधों का गढ़ बन चुका जिले में आये दिन हत्या,लूट,डकैती जैसी संगीन वारदाते घटती रहती है।ताजा मामला जिले के संग्रामगढ़ थाना के नेवादाकला गांव का है…

जहां धारदार हथियार से युवक की नृशंस हत्या कर शव को खेत मे फेंक दिया गया और बोर से ढक दिया गया। अज्ञात हत्यारों ने वारदात को बीती रात अंजाम दिया और फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि दिन में घर से निकला युवक राम आसरे देर रात तक घर नही पहुँचा तो परिजन परेशान हो उठे और खोजबीन में जुट गए। सुबह खेत में राम आसरे की लाश देख इलाके में हड़कम्प मच गया, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेना चाहा, लेकिन हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव पुलिस लेने से रोक दिया। 

आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को रखकर बाबागंज -बिहार मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर सीओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गया, लेकिन भीड़ के आक्रोश को देखते हुए पुलिस असहाय बनी रही। घटना से आक्रोशित ग्रामीण पुलिस और प्रशासन के अलाधिकारियो को मौके पर बुलाने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। इस बाबत हमने पुलिस अधिकारियो से जानकारी चाही लेकिन महकमे के अधिकारी आज थाना दिवस में व्यस्तता के चलते उपलब्ध नही हो सके।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़)

Comments (0)
Add Comment