सूटकेस में मिली गर्भवती महिला की लाश, पांच महीने पहले हुई थी शादी

न्यूज डेस्क– गाजियाबाद में एक सूटकेस से महिला टीचर का शव बरामद हुआ है जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतका टीचर गर्भवती थी। उसके परिजनों ने पति और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस ने मृतका की पहचान गाजियाबाद निवासी माला के रूप में की है। पांच महीने पहले माला की शादी नोएडा निवासी शिवम के साथ हुई थी। शादी के एक महीने बाद ही माला प्रेग्नेंट हो गई थी। शादी के बाद शिवम अपनी पत्नी माला के साथ नोएडा के बिसरख इलाके में किराए के मकान में रहने लगा था।

माला के पिता ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद जब माला मायके आई तो उसने कहा कि उसके पति ने रुपयों की मांग की है। पिता ने बताया कि पति की मांग जो की तीन हजार से शुरू होकर पांच लाख और कार तक पहुंच गई। शादी के पहले माला घर के पास कोचिंग सेंटर में पढ़ाया करती थी।

लेकिन इसके पहले की वो अपनी बेटी के लिए कुछ कर पाते उनकी बेटी हत्या कर दी गई। घरवालों के मुताबिक 7 अप्रैल की आधी रात को माला का पति शिवम उनके विजय नगर स्थित घर पहुंचा और बोला कि माला घर से अपने सारे जेवरात लेकर गायब हो गई है। थाने में उसकी शिकायत देने के लिए शिवम माला के भाई को अपने साथ ले गया।

शिवम ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी दोपहर से गायब है, और घर में उसके गहने भी नही है जिससे ये साफ है कि वो गहने अपने साथ ले गई। इस बात के तीन दिन बाद 10 अप्रैल की शाम करीब 6 बजे माला के भाई के पास फोन आया कि कनावनी के पास नाले में एक सूटकेस के अंदर से एक महिला की लाश मिली है। घरवालों ने जब जाकर देखा तो वो वही सूटकेस था जो शादी के वक्त उन्होंने माला को दहेज में दिया था।

माला के हाथ पीछे बंधे थे और उसके गले में चुन्नी लिपटी थी, जिससे लग रहा है कि उसकी हत्या चुन्नी से गला दबाकर की गई है। हैरानी की बात यह है कि जिस जगह पर माला की लाश मिली है, वहां से उसका अपना मायका महज एक किलोमीटर की दूरी पर ही है।

इसके बाद नोएडा के बिसरख थाना में दहेज हत्या का केस दर्ज कराया गया है। पुलिस को अब माला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, इसके बाद ही वो कोई कार्रवाई करेगी। पुलिस इस बात की तस्दीक भी करना चाहती है कि कहीं कत्ल से पहले माला का यौन शोषण तो नहीं किया गया था।

वहीं, माला के घरवाले सीधे शिवम और उसके दोस्तों पर कत्ल का आरोप लगा रहे हैं। माला की मां का कहना है कि शिवम पहले से ही शादीशुदा था और धोखा देकर उसने दूसरी शादी की। पुलिस ने इस मामले में शिवम के अलावा उसके कई दोस्तों से पूछताछ की है, लेकिन मामला अभी भी अनसुलझा है।

पुलिस का कहना है कि बिसरख से लेकर कनावनी तक रास्ते में जो भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनकी फुटेज की जांच भी की जा रही है।

 

 

Comments (0)
Add Comment