सब्जी व्यापारी की लूट के बाद हत्या

एटा–एटा के थाना मारहरा क्षेत्र स्थित बिजलीघर के पास शनिवार को नाले में एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया और वहा पर लोग इकट्ठे हो गए और शव की पहचान हजरत नगर गाँव निवासी सब्जी ब्यापारी कमल सिंह के रूप में हुई है। 

पूरा मामला थाना मारहरा क्षेत्र के बिजली घर का है। परिजनों द्वारा बताया जा रहा है कि हजरत नगर गाँव निवासी कमल सिंह बीते शुक्रवार की शाम को मारहरा कस्बा के बाजार में सब्जी की दुकान पर गए हुए थे, लेकिन रात में घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। तब सब्जी विक्रेता कमल सिंह की तलाश शुरू की तो उनका शव मारहरा बिजली घर के पास नाले में पड़ा हुआ मिला। देखते ही देखते वहां लोगों का हुजूम लग गया और वही मृतक के शव को देखकर परिजनों ने लूट के बाद हत्या की आशंका जताई है क्योंकि कमल सिंह पर 25000/ हजार रुपये थे परिजनों को लगता है कि ये 25 हजार की नगदी उसकी मौत की वजह बन जाएगी, ये उन्होंने कभी ना सोचा था। 

वही परिजनों का सीधे-सीधे आरोप है कि अज्ञात बदमाशों ने पहले उनके साथ लूटपाट की उसके बाद कमल सिंह की हत्या कर दी। वहीं इस मामले में एएसपी संजय कुमार के मुताबिक शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जांच की जा रही तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

Comments (0)
Add Comment