बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ”तानाजी” यूपी में टैक्स फ्री

मनोरंजन डेस्क — 10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही। फिल्म को दर्शकों को ढेर सारा प्यार मिल रहा है।इस फिल्म को रिलीज हुए अभी चार दिन ही हुए हैं और फिल्म 100 करोड़ के पहुंच गई है। ऐसे में फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि फिल्म को यूपी की योगी सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया गया है।यानी की अब अजय देवगन, काजोल की फिल्म ‘तान्हाजी’ की कमाई में और भी इजाफा देखने को मिल सकता है।

खबरों की माने तो तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने चौथे दिन लगभग 13 करोड़ का करोबार किया है।जबकि फिल्म ने तीसरे दिन 26.08 करोड़ का बिजनेस किया था। यानी अब फिल्म की कुल कमाई लगभग 100 करोड़ पार पहुंच गई है।

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म तानाजी के साथ ही साथ दीपिका की फिल्म छपाक का असर राजनीति के मैदान में भी देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ अजय देवगन की फिल्म यूपी में टैक्स फ्री हुई है। वहीं दीपिका की फिल्म अब तक तीन राज्यों मं टैक्स फ्री की जा चुकी है, जिनमें मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान शामिल हैं।यही नहीं दोनों ही पार्टियों के नेता फिल्मों की स्क्रीनिंग के साथ ही साथ फिल्म की मुफ्त टिकटें भी बांट चुके हैं। दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ ने अब तक 21 करोड़ आसपास कमा लिए हैं।

Comments (0)
Add Comment