प्रयागराजः घर परिवार के चार शव मिलने से हड़कंप

प्रयागराज — यूपी के प्रयागराज में गुरूवार सुबह एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिलने से हड़कंप मचा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पडताल में जुट गई. पुलिस ने घर से महिला और तीन बच्चों के शव बरामद किए. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है.

बता दें कि घटना हंडिया थाना क्षेत्र के दाउदपुर गांव की है.यहां निवासी रमेश की पत्नी मंजू देवी (32), पुत्र रिषी, पुत्री रिंकी और चिंकी का शव कमरे के अंदर पड़ा मिला. सुबह काफी देर तक घर से किसी के आवाज नहीं आने के बाद लोगों ने किसी तरह खिड़की से देखा तो सभी मृत पडे थे.जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों का कहना है कि कमरा अंदर से बंद था.शवों पर किसी प्रकार के चोट के निशान नजर नहीं आ रहे हैं. उन्होने बताया कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का, इस मामले में पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा.इस दौरान मौके पर आला अधिकारियों समेत कई थानों की पुलिस के पहुंच गयी है. पुलिस इस मामले में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

बताया जा रहा है कि रमेश की चार वर्ष पहले मौत हो गई थी. उनकी पत्नी मंजू देवी मायके पक्ष के लोगों के साथ मजदूरी कर वह अपने परिवार का भरण पोषण करती थी. फिलहाल चारों की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शवों का पंचनामा कर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मृतकों के परिजनों और ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है.

Comments (0)
Add Comment