मेरठ में छात्र की गोली मारकर हत्या

मेरठ — यूपी के मेरठ में कड़ी कानून व्यवस्था के बावजूद भी बदमाश बेखौफ होकर बड़ी से बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे है। जिले के परतापुर इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवक की उसके घर से कुछ ही दूरी पर खून से लथपथ लाश मिली ।

युवक का गोली लगा शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और परिवार का रो रो कर बुरा हाल हो गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

घटना मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के घाट गांव की है ।जहां कक्षा 12 में पढ़ने वाले अनिकेत नाम के युवक को देर रात उसी के कुछ साथी घर से बुलाकर ले गए। जिसके बाद घर से कुछ ही दूरी पर अनिकेत के सर में गोली मार कर उसकी हत्या कर दी गई । हत्या के बाद अनिकेत की लाश को जब ग्रामीणों ने देखा तो हड़कंप मच गया।

मौके पर ग्रामीणों ने हंगामा भी किया ।जिसके बाद एसपी सिटी रणविजय सिंह खुद मौके पर पहुंचे। घटना के खुलासे के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम भी बुला ली गई। जिसके बाद पुलिस इस मामले में कई एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो हत्याकांड से जुड़े कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस घटना का खुलासा हो सकेगा।

(रिपोर्ट-शुभम शर्मा,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment