सौतेली मां ने 9 साल की बच्ची का बेटे व दोस्तों से करवाया गैंगरेप, आंखे भी निकाली

न्यूज डेस्क — जम्मू-कश्मीर में एक नौ साल की मासूम के साथ हुई दिल-दहला देने वाली वारदात ने सब को हिला दिया। मासूम की हत्या के लिए हुए हैवानियत भरे खेल को सुन लोग ही नहीं पुलिस भी सकते में है। 

बता दें कि कश्मीर के उड़ी में कठुआ जैसा एक सनसनी मामला सामने आया है। जहां सौतेली मां हैवानियत की सारी हदे पार करते हुए नौ वर्ष की मासूम को अपने ही बेटे व उसके दोस्तों से संग पहले गैंगरेप करवाया और फिर उसकी निर्मम हत्या करा डाली। यहीं नहीं बच्ची के साथ हो रहे दुष्कर्म को मां ने न सिर्फ देखा बल्कि बच्ची का गला दबाकर उसकी हत्या भी की। वहीं पुलिस ने मामले को सुलझाते हुये चार लोगों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस की माने तो 24 अगस्त को एक शख्स ने उसकी बेटी के अगवा होने की खबर लिखवाई थी। उसे शक था कि बच्ची को किडनैप किया गया है। बच्ची का शव 2 सितंबर को जंगल में मिला। पुलिस ने मामले की जांच के लिए विशेष जांच टीम का गठन भी किया था। इस दौरान पुलिस टीम को लडक़ी की सौतेली मां पर सन्देह था। उसने मां-बाप व रिश्तेदारों से पूछताछ की। उसे कड़ी पूछताछ के दौरान कबूल किया कि वह अपनी सौतन और उसके बच्चों से नफरत करती थी। 

उसने उसकी बेटी को रास्ते से हटाने के लिए 23 अगस्त को प्लान बनाया। बच्ची को जंगल लेकर गई और अपने बेटे को भी बुलाया। बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर बच्ची का रेप किया और उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद भाई ने लड़की की आंख फोड दी और प्राइवेट पार्ट व चेहरे पर तेजाब फैंक दिया ताकि पहचान न हो सके। पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार करने के साथ वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी, चाकू और तेजाब की बोतल बरामद कर ली है। गिरफ्तार लोगों में दो नाबालिग भी शामिल हैं।

Comments (0)
Add Comment