सौतेले चाचा ने 2 साल की मासूम पर फेंका खौलता दूध, हालत गंभीर

एटा– एटा में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि रिश्ते के चाचा ने 2 साल की मासूम बच्ची को खोलते हुए दूध से जला दिया।

दरअसल पूरा मामला एटा जिले के थाना मलावन क्षेत्र के मोहल्ला कस्बा का है। जहां परिवारिक झगड़े के चलते रिश्ते के चाचा जो कि सौतेले बताए जाते है। उन्होंने 2 साल की मासूम बच्ची के ऊपर उन्होंने खोलता हुआ दूध डाल दिया। वही बच्ची की गर्भवती मां के साथ भी मारपीट की है। वही मानवता को झकझोर देने वाली इन तस्वीरों को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे कि रिश्ते के सौतेले चाचा ने 2 बर्षीय मासूम बच्ची पर खोलता हुआ दूध किस तरीके से फेंक दिया और उसकी मानवता कतई नही जागी जिससे मासूम बच्ची गंभीर रूप से जल गई और उसकी गर्भवती माँ की भी मारपीट करदी मा की हालत खराब बताई जा रही है।

वही पीड़िता आरोपी के खिलाफ कार्यवाही को लेकर शिकायत करने पहुची तो थाना मलावन एसएचओ ने थाने से पीड़ित परिवार को थाने से दुत्कार कर भगा दिया था। मलावन एसएचओ ने अरोपियो के खिलाफ कोई कार्यवाही ना करते हुए उलटा पीड़िता मासूम के पिता को ही शांति भंग की धारा 151 में चालान कर दिया था। वही पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय पहुँचकर एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है, कार्यालय पर एसएसपी से मिलकर मामले की लिखित शिकायत की है।

मामले में एसएसपी एटा सुनील कुमार सिंह का कहना है थाना मलावन क्षेत्र से संबंधित एक शिकायत करता द्वारा जनता दर्शन के दौरान शिकायत की गई थी। उसके परिवारी जनों ने उसके उसके बच्चे के साथ मारपीट कर खोलता हुआ दूध फेंक दिया था जिसमें उसके जलने से गंभीर चोट आई है। इस मामले में थाना मलावन एसएचओ के खिलाफ जांच कर एफ आई आर दर्ज करने के आदेश कर दिए हैं।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Step-uncle threw fermented milk
Comments (0)
Add Comment