दोस्ती पर दाग! ईंट से कुचलकर उतारा मौत के घाट, सामने आई ये वजह..

बागपत–बागपत में शख़्स की ईंटो से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतक शख़्स के दोस्त पर लगा है और हत्या के पीछे अवैध संबंध की वजह बताई जा रही है। 

फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ़्तीश में जुट गई है। दरअसल वारदात कोतवाली बागपत क्षेत्र के काठा गाँव की है, जहाँ गांव के एक मकान में बेगराज नाम के एक शख्स का शव पड़ा मिला जिसकी शिनाख़्त जिले के ही मेहरमपुर गाँव के निवासी के रूप में हुई है। परिजनों की मानें तो बेगराज की काठा गाँव के रहने वाले बीरसेन नाम के शख्स से दोस्ती थी और दोनों का एक दूसरे के यहाँ आना जाना था। रात में मृतक के दोस्त बीरसेन ने फोन कर बेगराज को अपने घर बुलाया था और उसी ने उसकी ईटों से पीट -पीटकर हत्या कर दी। आशंका है कि बेगराज के बीरसेन की किसी परिचित महिला से अवैध सबंध है और इसी के चलते उसकी हत्या की गई। 

वही पुलिस अधिकारी की मानें तो बेगराज का शव काठा गाँव में उसके परिचित के यहां पड़ा मिला है। पुलिस के मुताबिक़ प्रेम- प्रसंग के चलते हत्या हुई। फ़िलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तफ़्तीश में जुट गई है।

(रिपोर्ट-मनुदेव उपाध्याय, बागपत)

Comments (0)
Add Comment