प्रदूषण का खौफःचौथे दिन भी मास्क पहनकर मैदान पर उतरे श्रीलंकाई खिलाड़ी

स्पोर्ट्स डेस्क — दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन भी प्रदूषण का खौफ श्रीलंकाई खिलाड़ि‍यों पर नजर आया. मंगलवार को एक बार फिर श्रीलंकाई खिलाड़ी मैदान पर मास्क पहनकर उतरे.यहीं नहीं तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल इस दौरान मैदान पर उल्टी करते हुए नजर आए.

बता दें कि चौथे दिन 9 विकेट के नुकसान पर 356 रनों से आगे खेलने उतरी श्रीलंकाई टीम छह ओवरों में कुल 373 रनों पर ही सिमट गई. इसके बाद जब भारत ने अपनी दूसरी पारी शुरू कि तो मेहमान टीम के तकरीबन सात खिलाड़ी मास्क पहनकर मैदान में आए. इन खिलाड़ियों में कप्तान दिनेश चंदीमल, एंजेलो मैथ्यूज, सदीरा समरविक्रमा, धनंजय डीसिल्वा के नाम शामिल हैं. हालांकि विकेटकीपर निरोशन डिकेवाल के अलावा लकमल ने मास्क नहीं पहने थे.लकमल ने 10वें ओवर में मैदान में वापसी की। इससे पहले लकमल छठवें ओवर में उल्टी के बाद मैदान से बाहर चले गए थे. 

गौरतलब है कि इससे पहले, दूसरे दिन के दूसरे सत्र में भी श्रीलंका के पांच से ज्यादा खिलाड़ी मैदान पर मास्क पहनकर उतरे थे. इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर श्रीलंकाई खिलाड़ि‍यों का खूब मजाक भी उड़ा था. हालांकि श्रीलंका के किसी भी बल्लेबाज ने बल्लेबाजी के दौरान मास्क नहीं पहना था. मैथ्यूज ने तीसरे दिन की पारी में दो सत्र तक बिना मास्क पहने बल्लेबाजी की थी. वहीं चंडीमल ने तीसरे दिन के अंत तक बिना मास्क पहने बल्लेबाजी की थी. चौथे दिन भी चंडीमल ने जितनी बल्लेबाजी की उस दौरान मास्क नहीं पहना था. 

 

Comments (0)
Add Comment