सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने मोदी को प्रधानमंत्री का चेहरा मानने से किया इंकार

बलिया–2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बलिया पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने मोदी को प्रधानमंत्री का चेहरा मानने से इंकार करते हुए कहा की आरएसएस तय करेगा की भाजपा  के लिए प्रधानमंत्री का चेहरा कौन होगा ।

वही सपा के राष्ट्रीय सचिव रमाशंकर विद्यार्थी ने अखिलेश यादव और बंगले के विवाद पर कहा की राजयपाल ने भाजपा को खुश करने के लिए मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए चिट्ठी लिखी है। नरेश उत्तम ने पूर्व प्रधानमंत्री के दीर्घाऊ होने की कामना करते हुए कहा कि सपा ईवीएम के जरिये चुनाव करने के विरोध में है क्योंकि ईवीएम में बदलाव करने की गुंजाईसे होती है जिससे ना जनता को भरोसा है और ना ही पार्टियों को । ऐसे में जब सवाल किया गया की क्या कांग्रेस ने देश में ईवीएम लाकर लोकतंत्र को खतरे में डाल दिया तो नरेश उत्तम का जबाब था की कांग्रेस के बड़े नेता गुलाम नवी आज़ाद का बयान आया था की बैलेट से चुनाव होना चाहिए।

वही कोर्ट के फैसले के बाद बंगले में तोड़फोड़ के विवाद पर राजयपाल द्वारा चिट्ठी भेजने पर सपा के राष्ट्रीय सचिव रमाशंकर विद्यार्थी ने कहा की राज्य्पाल बीजेपी को खुश करने के लिए चिट्ठी लिखा है ।वही बंगले में हुए तोड़फोड़ के लिए भाजपा को जिम्मेदार बताते हुए खा की कैराना की हार की वजह से मुख्यमंत्री के इशारे पर बंगले में तोड़फोड़ की गई ।

(रिपोर्ट- मनोज चतुर्वेदी, बलिया )

Comments (0)
Add Comment