नाबालिग से अधेड़ ने किया दुष्कर्म, पीड़िता हुई गर्भवती

फतेहपुर– देश में नाबालिग बच्चियों के साथ रेप की घटनाओ को लेकर भले ही कड़े कानून बनाये गए हो ;लेकिन नाबालिग बच्चियां अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं।

ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का है ; जहाँ एक नाबालिग को अधेड़ ने अपनी हवस का शिकार बनाया और किशोरी को धमका कर भाग खड़ा हुआ। किशोरी ने अपने साथ हुई घटना को घर में नहीं बताया और तीन माह बाद अचानक किशोरी की हालत बिगड़ी। परिजनों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहाँ डाक्टरों ने किशोरी के तीन माह का गर्भ ठहरा होने की बात बताई। जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया। जब परिजनों ने किशोरी से पूंछा तो गाँव के ही रहने वाले 60 वर्षीय बंशीलाल का नाम बताया। परिजन चौक उठे और आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत लेकर पहुंचे जहाँ पुलिस ने परिजनों को थाने से भगा दिया। 

जिसके बाद पीड़ित किशोरी को लेकर परिजनों ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई जहाँ एसपी ने पीड़ित किशोरी के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच का आदेश दिया हैं | वहीँ पीड़ित किशोरी की माने तो गाँव के ही रहने वाले मुह बोले बाबा ने जंगल में गलत काम किया और किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी।

वहीँ परिजनों की माने तो बेटी की तबियत अचानक ख़राब हुई जब इस सरकारी हॉस्पिटल ले गए तो डाक्टरों ने तीन माह का गर्भ ठहरा होने की बात बताई जब बेटी से पूछा तो गाँव के ही बंशीलाल का नाम बताया। जिसके खिलाफ थाने में तहरीर दिया लेकिन पुलिस ने थाने से भगा दिया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने मुदकमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज जाँच कर दोषी के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की बात कही |  

(रिपोर्ट – नितेश श्रीवास्तव , फतेहपुर )

Comments (0)
Add Comment