दक्षिण अफ्रीकी कोच ने दी टीम इंडिया को चेतावनी

स्पोर्ट्स डेस्क — भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 जनवरी शुरु हो रही टेस्ट सीरीज से पहले ही  दक्षिण अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन ने टीम इंडियां को चेतावनी दे दी है। गिब्सन का कहना है कि आगामी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम कड़ी प्रतिद्वंद्वी साबित हो सकती है। मेजबान टीम को टेस्ट में नंबर वन का ताज वापस चाहिए।

दरअसल दक्षिण अफ्रीका के कोच गिब्सन का कहना है उनकी टीम पूरी तरह से तैयार है और भारत को कड़ी टक्कर देने वाली है।कोच ने भारतीय टीम को हल्के में नहीं लेते हुए खिलाडियों की तारीफ की।  गिब्सन ने कहा, “भारतीय टीम वर्तमान में टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर है और उनकी टीम में विश्व स्तरीय खिलाड़ी शामिल हैं। वह केवल अपने घरेलू मैदान पर ही बेहतरीन प्रदर्शन नहीं करते।”गिब्सन ने कहा, “भारत की टीम अच्छी है और मुझे लगता है कि यह सीरीज बहुत मुश्किल होने वाली है। 

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच जनवरी से टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो रही है। दक्षिण अफ्रीका की टीम भी मजबूत है,और अपने घर पर ज्यादा ही खतरनाक हो जाती है क्योंकि टीम में कगीसो रबाडा, वर्नोन फिलेंडर, मोर्ने मोर्केल जैसे उच्च स्तरीय खिलाड़ी हैं।वहीं कोच गिब्सन ने आशा जताई है कि टीम ऐसे खिलाड़ियों की बदौलत इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

 

Comments (0)
Add Comment