‘कर्नाटक में राहुल की लाज बचाने के लिए पहुंची सोनिया’-निरंजन ज्योति

फतेहपुर– उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दो दिवसीय कार्यक्रम के अंतिम दिन केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कर्नाटक चुनाव में प्रचार करने गयी कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा की ..

सोनिया गाँधी पहले अपने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को  देखें की उनके शासन काल में जो भी भ्रस्टाचार होता रहा और वह मौन बने रहे। कहीं यह दबाव सोनिया यह राहुल का तो नहीं रहा। उन्होंने यह भी कहा कि बेटे की लाज बचाने के लिए उन्हें कर्नाटक जाना पड़ा। उन्हें यह लग रहा था की लाज बच जाए लेकिन लाज बचने वाला नहीं है क्यूंकि इस बार भाजपा की सरकार कर्नाटक में बन रही है। 

देश के प्रधानमंत्री द्वारा राहुल पर दिए गए बयान पर कहा की हमारी पार्टी में कौन सीएम यह पीएम बनेगा यह राष्ट्रीय कमिटी घोषित करती है लेकिन कांग्रेस में राहुल एक खानदान व प्रॉपर्टी हैं वह कुछ भी कर सकते हैं। वहीँ उन्होंने सपा में शिवपाल यादव को पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव बनाये जाने के सवाल पर कहा की 2017 के चुनाव में मुलायम सिंह जो को यह मालुम था की वह सत्ता में दुबारा नहीं आ रहे हैं। इसलिए उन्होंने जनता को भ्रमित करने के लिए यह खेल खेला था और शिवपाल भी सपा के एक परिवार व प्रॉपर्टी हैं। यूपी में एनकांटर के नाम पर दलित व मुस्लिमो की हत्या पर एक प्राइवेट एजेंसी के सर्वे में खुलासा किये जाने पर उन्होंने कहा की आतंकवादी , बदमाश व गुंडा यह किसी जाति का नहीं होता है। उस आधार पर हमारी सरकार काम नहीं कर रही हमारी सरकार पारदर्शिता से काम कर कर रही है। यह सब विरोधियों की साजिश है और इसे अब राजनैतिक रंग दे रहे हैं। 

(रिपोर्ट – नितेश श्रीवास्तव , फतेहपुर )

Comments (0)
Add Comment