शराब पीने से रोका तो पिता ने बेटे की कर दी हत्या

एक पिता ने बेटे की ओर से शराब पिए जाने पर रोकने पर सोमवार रात बेटे के गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को मेडिकल कालेज लाए जाने पर चिकित्सको ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी मृतक के चाचा की तहरीर पर हत्या का मामला दर्जकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

यह भी पढ़ें-मंत्री के काफिले में शामिल पुलिस जीप को ट्रक ने मारी टक्कर, 3 पुलिसकर्मी घायल

रामगांव थाने के फत्तेपुरवा गांव निवासी हरि किशन सोमवार रात अपने घर में शराब पी रहा था। अधिक शराब पीने पर उसके बेटे 18 वर्षीय अंकित उर्फ टिंकू ने उसे रोका। इससे नाराज पिता ने बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। वार गर्दन पर होने की वजह से अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन फानन में वाहन पर लादकर मेडिकल कालेज लाया गया। चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात की भनक मिलते ही रामगांव थानाध्यक्ष अभय सिंह पुलिस बल के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे। सूचना पर सीओ महसी शंकर प्रसाद भी पहुंच गये। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

पुलिस अधीक्षक डा. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक के चाचा वीर विक्रम की तहरीर पर हत्या की धाराओं में हरिकिशन को नामजद किया गया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

alcoholfatherkillsson
Comments (0)
Add Comment