पूर्व सपा विधायक के बेटे की गुंडई,बाईक से टच होने पर कार सवार को जमकर पीटा

एटा–एटा में पूर्व सपा विधायक अजय यादव के बेटे की जमकर गुंडई देखने को मिली है। युवक की कार पूर्व विधायक के बेटे की बाईक से टच होने पर पूर्व विधायक के बेटे व उसके एक दर्जन गुर्गों ने युवक को कार से खींचकर लाठी, डंडों से जमकर पीटा जिससे पीड़ित गम्भीर घायल व लहूलुहान हो गया ये पूरा माजरा कलेक्ट्रेट पर डीएम ऑफिस के सामने दवंग पूर्व विधयाक के बेटे ने रोड पर दौड़,दौड़ाकर जमकर पीटा।

विधायक के बेटे व जिला पंचायत सदस्य ‌विक्रान्त उर्फ शालू यादव और उसके साथियों ने चाकू लेकर युवक को दौड़ा लिया। गंभीर रुप से घायल युवक ने किसी तरह भागकर डीएम ऑफिस में घुसकर अपनी जान बचाई। पूरे मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए डीएम अमित किशोर ने कोतवाली नगर पुलिस को मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के शख्त निर्देश दिये है।

इस दौरान पूर्व विधायक के बेटे और उसके गुर्गों ने कवरेज कर रहे मीडिया कर्मियों से भी जमकर अभद्रता की और उनके कैमरे व मोबाईल से पिटाई के फुटेज को डिलीट कर दिया । सरेआम एस एस पी कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर और डीएम कार्यालय के सामने कचहरी रोड पर हुई इस घटना के बाद कलेक्ट्रेट पर अफरा-तफरी मच गयी और पूर्व सपा विधायक के बेटे की खुलेआम गुंडई देख पीड़ित घायल जान बचाकर भागा। 

बताया जा रहा है कि मिरहची थाना क्षेत्र के गाँव खगारपुर निवासी कुलदीप यादव अपने चाचा के साथ कार से लड़की को गोद लेने के लिए कचहरी पहुंचा ही था कि तभी उसकी कार पूर्व विधायक के बेटे व वर्तमान में वो जिला पंचायत सदस्य विक्रान्त यादव उर्फ शालू यादव की बाईक से टच हो गयी जिसके बाद विक्रान्त यादव ने अपने एक दर्जन से ज्यादा गुर्गोँ को बुलाकर युवक की कार से खींचकर उसकी जमकर पिटाई की और गंभीर रुप से घायल युवक ने डीएम ऑफिस में घुसकर अपनी जान बचाई। फिलहाल पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने सपा नेता विक्रांत यादव उर्फ शालू, और रोहित यादव सहित कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पूर्व विधायक का बेटा और उसके अन्य साथी फरार बताये जा रहे है।

(रिपोर्ट- आर. बी. द्विवेदी, एटा )

 

Comments (0)
Add Comment