तीन बिस्वा जमीन के लिये बेटे ने बाप की कर दी हत्या

बहराइच–रुपईडीहा इलाके में एक बेटे ने तीन बिस्वा जमीन के बेचने को लेकर पिता से हुये विवाद के बाद धारदार हथियार से पिता पर हमला कर दिया गंभीर रूप से घायल पिता की इलाज के दौरान मौत हो गयी परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है । 

रूपईडीहा थाने के रंजीतबोझा निवासी 50 वर्षीय भुरऊ पुत्र अब्दुल रहमान पर उसके बेटे राहुल ने बांके से सिर व दाहिने कंधे पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल की चीख पर जब तक लोग दौड़े। हमलावर मौके से फरार हो गया। उसकी चप्पलें व बांका घटना स्थल पर रह गया। ग्रामीणो ने घटना की जानकारी रुपईडीहा पुलिस को दी  । सूचना मिलते ही थाना प्रभारी आलोक राव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायल भुरऊ  पुत्र पहाडी उफ॔ अब्दुल रहमान को एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने घायल की हालत गंभीर देखते हुए उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। परिजन घायल को लखनऊ ले जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान भुरऊ की मौत हो गई । 

परिजनों ने बताया कि भुरऊ दो महीने बाद अपने घर आया था। उसी दौरान उसका बेटा राहुल अपनी ससुराल रूपईडीहा से घर आया । भुरऊ लगभग 3 बिसवा मे बना फूस का मकान बेचना चाहते थे। इसी बात को लेकर पिता-पुत्र  के बीच विवाद हुआ जिसके बाद राहुल ने पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया । परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है । 

(रिपोर्ट – अनुराग पाठक, बहराइच )

Comments (0)
Add Comment