यूपी पुलिस के एक और सिपाही ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों की आत्महत्याओं के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कभी कोई पुलिसकर्मी खुद को गोली मार लेता है तो कोई फांस के फंदे से झूल कर आत्महत्या करता है। फिर चाहे वजह ड्यूटी को लेकर तनाव हो या पारिवारिक क्लेश।

ये भी पढ़ें..कॉन्स्टेबल से लेकर IPS अफसर तक की वर्दी को लेकर सख्त निर्देश जारी…

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के संभल जिले का है, जहां हयातनगर पुलिस चौकी पर लैपर्ड में तैनात 25 वर्षीय सिपाही अंकित यादव ने मंगलवार को सरकारी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

अंकित के हाथ में मिली पिस्टल 

उधर मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी और सीओ मौके पर पहुंच गए हैं। घटनास्थल पर पिस्टल अंकित के हाथ में मिली है। अधिकारियों ने उनके साथ ड्यूटी करने वाले सिपाहियों से मामले की जानकारी ली है।बताया जा रहा है कि सिपाही अंकित यादव बिजनौर जिले के निवासी थे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधीक्षक (एसपी) यमुना प्रसाद ने बताया कि हयातनगर पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही अंकित यादव (25) ने आज सरकारी पिस्टल से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सिपाही के आत्महत्या करने के कारणों की जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

About Up Policeattack on up policebahraichcommitted suicideconstableconstable Mukesh ManharDelhi Police DepartmentDigital UP PoliceGirishlatest newslatest up police newslucknowpolicemensuicidesuicide in delhi police department
Comments (0)
Add Comment