मुगलसराय कोतवाली में सिपाही ने गोली मारकर की खुदकुशी

चंदौली — जिले के मुगलसराय कोतवाली में बुधवार सुबह 27 वर्षीय सिपाही ने अपनी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं गोली चलने से कोतवाली में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी होने पर एएसपी सहित आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

बता दें कि बांदा जिले के सहेवां गांव निवासी आशुतोष मिश्रा की जनवरी 2016 में यूपी पुलिस में नियुक्ति हुई थी। आशुतोष मिश्रा की चंदौली जिले के कई थाने में तैनाती रही। उसकी तीन महीने पहले मुगलसराय कोतवाली में मुंशी के पद पर पोस्टिंग हुई थी। आशुतोष थाने के बैरक में ही रहता था। बैरक में बुधवार की सुबह लगभग पांच बजे सिपाही नित्य कर्म में व्यस्त थे। इसी बीच आशुतोष मिश्रा साथी सिपाही की राइफल लेकर कोतवाली के पीछे परिसर में मंदिर के समीप पहुंचा और खुद के गले में गोली मार ली।

वहीं गोली चलने से पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई। आनन-फानन में पुलिसकर्मी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। जहां आशुतोष मिश्रा खून से लथपथ जमीन पर पड़ा मिला। कोतवाली में सिपाही के आत्महत्या की सूचना मिलने पर आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Comments (0)
Add Comment