करोड़ों की मार्फीन के साथ तस्कर गिरफ्तार

कार की तलाशी के दौरान करोड़ो कीमत की मार्फीन बरामद

बहराइच: एस ओ जी व जरवल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक कार को रोकवा कर तलाशी के दौरान करोड़ो कीमत की मार्फीन के साथ एक तस्कर Smuggler को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार तस्कर के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्जकर उसे जेल भेजने के साथ कार को सीज कर दिया गया है ।

एस ओ जी प्रभारी मधुपनाथ मिश्रा को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक मादक पदार्थ तस्कर कार में करोड़ों रुपये कीमत के मादक पदार्थ लेकर उसे बेचने जा रहा है । सूचना के बाद एस ओ जी टीम ने जरवल पुलिस के साथ चेकिंग शुरू की इस दौरान रेलवे क्रासिंग ओवरब्रिज से एक हुंडई कार आती दिखाई दी टीम ने गाड़ी रोकवा कर उसकी तलाशी ली तो उसमें छुपाकर रक्खी गयी दो सौ पचास ग्राम मार्फीन बरामद हुई । जिसके बाद कार चला रहे पंकज वर्मा नाम के Smuggler को गिरफ्तार कर लिया गया ।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया की जरवल पुलिस व एस ओ जी टीम ने हुंडई एसेंट कार से 250 ग्राम मार्फीन के साथ पंकज वर्मा नाम के युवक को गिरफ्तार किया है । अंतरराष्ट्रीय बाजार में मार्फीन की कीमत ढाई करोड़ रुपये है । ये अपने साथी सुरेंद्र वर्मा के साथ तस्करी का काम करता था । उसकी तलाश की जा रही है ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

smuggler
Comments (0)
Add Comment