मामूली विवाद पर बेख़ौफ़ दबंग बदमाश ने व्यापारी पर तानी पिस्टल

एटा–उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री गुंडाराज को खत्म करने के कितने ही प्रयाश क्यों न कर लें लेकिन गुंडों और बदमाशों की गुंडई थमने का नाम नही ले रही है। ताजा मामला जनपद एटा के थाना जैथरा क्षेत्र में देखने को मिला है। 

जहां एक रेडीमेड व्यवसाई को मिठाई की दुकान पर मामूली सी बात को लेकर दबंग आरोपी ने पिस्टल निकाल कर ब्यापारी पर तान दी। वहाँ पर मौजूद लोगों ने बचाव कर ब्यापारी की जान बचाई ।

ये पूरा मामला थाना जैथरा के कस्बा में स्थित बृजवाशी मिष्ठान भंडार का है जो कि थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर है जो थाने की दीवाल से लगा हुआ है। जहा नेहरू नगर निवासी रेडीमेड ब्यवसाई अनमोल गुप्ता बृजवासी मिष्ठान भंडार की दुकान पर मिठाई लेने गए थे तभी 1 सप्ताह पूर्व जिम में हुए मामूली विवाद को लेकर मिठाई की दुकान पर कहा सुनी हो गई उसी को लेकर बेख़ौफ़ दबंग आरोपी दिलीप यादव ने रेडीमेड व्यबसाई अनमोल गुप्ता पर अपनी अंटी से पिस्टल निकालकर ब्यापारी पर तानकर जान से मारने की कोशिश की और मौके पर मौजूद लोंगो ने दबंग आरोपी को समझा कर ब्यापारी की जान तो बचा दी। इस बेख़ौफ़ दबंग बदमाश की दबंगई का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस दबंग बदमाश दिलीप यादव के खिलाफ थाना जैथरा में एफआईआर दर्ज करा दी गई है। 

ये दबंग आरोपी दिलीप यादव कसुलिया ग्राम प्रधान दिनेश यादव का है गनर बताया जा रहा है और लोगों की मानें तो ये कसुलिया ग्राम पंचायत का ग्राम प्रधान दिनेश यादव को भी ब्यापारी और लोग दबंग और गुंडा बता रहे है और आरोपी पर प्रधान की ही लायसेंसी पिस्टल बताई जा रही है जिससे ब्यापारी अनमोल गुप्ता पर हमला किया गया है। आखिर प्रधान ने अपनी लायसेंसी पिस्टल कियो दी जिससे बदमाश क्षेत्र में ख़ौफ़ फैला रहा है और वही दबंग आरोपी फैसला करने को लेकर पीड़ित रेडीमेड व्यवसाई व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। 

पुलिस ने बदमाश की अभी तक गिरफ्तारी भी नही कर पाई है और पीड़ित ब्यापारी को अपनी व अपने परिवार की जान का खतरा बताया है। वही आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कस्बा के ब्यापारियों में भारी आक्रोश ब्याप्त है और वही पुलिस अधिकारी अब आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कह रहे है।

(रिपोर्ट – आर. बी. द्विवेदी , एटा ) 

Comments (0)
Add Comment