शादी का कार्ड देख सिरफिरे आशिक ने महिला सिपाही को मारी गोली, और फिर

प्रदेश में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सिरफिरे आशिक ने महिला सिपाही को गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी उसी पिस्टल से गोली मारकर ली जो सीने के आर-पार हो गई ।

ये भी पढ़ें..RJD प्रत्याशी को हराया, बिहार विधानसभा के अध्यक्ष चुने गए विजय सिन्हा…

युवक ने एक तरफा प्यार में यह कदम उठाया। जबकि महिला सिपाही अपनी शादी का कार्ड परिवार के साथ नर्मदा किनारे स्थित सोडल बाबा मंदिर में चढ़ाकर कार से वापस जा रही थी। इसी दौरान आरोपी ने फिल्मी स्टाइल में सामने से बाइक अड़ाकर कार रोकी गोली मार दी।

दोनों की हालत गंभीर…

फिलहाल दोनों को बड़वानी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि आरोपी युवक करण मानकर और युवती दोनों निवासी नर्मदानगर के हैं।

हो चुका था ब्रेकअप… 

उधर सूचना पर खरगोन रेंज के डीआईजी तिलकसिंह भी अस्पताल पहुंचे। DIG ने बताया, युवती शाजापुर में पुलिस आरक्षक के पद पर पदस्थ है। उसकी दो दिसंबर को शादी होने वाली थी। बताया जाता है कि पहले दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। बाद में ब्रेकअप हो गया। आरोपी करण उस युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन युवती ने मना कर दिया। इसी बात से वो नाराज था।

शादी का मंदिर में चढ़ने गई थी सिपाही…

मामला मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले का है जहां मंगलवार को मंदिर पर शादी का पहला कार्ड देने गए थे। लौटते समय करण आया और अपनी बाइक कार के सामने लगा दी। चूंकि वे एक ही गांव के हैं, इसलिए कार रोक दी। जैसे ही, कार रुकी युवक ने तुरंत पिस्टल निकाली और कार में युवती पर चला दी।

गोली युवती के गले में लगी है। इसके बाद खुद के सीने पर पिस्टल रख गोली चला दी। गोली युवक का सीना चीरते हुए पार निकल गई। फिलहाल दोनों की हालत स्थिर है।फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है जबकि वारदात के प्रयुक्त पिस्टल भी जब्त कर ली।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

badwanibadwani hindi newsbadwani newsbadwani policeDharDhar news in HindiFemale constableLovelover attackedMarrige Cardpistalpyarshot himself
Comments (0)
Add Comment