पुरानी रंजिश को लेकर दो दोस्तों के बीच चली गोली, एक घायल

एटा–एटा में पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति ने एक युवक के पैर में गोली मार दी जिससे युवक गंभीर घायल हो गया और आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

पूरा मामला थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के किदवई नगर का है जहाँ एक व्यक्ति ने मामूली बात को लेकर एक युवक को गोली मार दी जिससे वो घायल हो गया। वही इस मामले में पुलिस की मानें तो कुछ दिन पहले दीपावली पर दो पुराने दोस्तों में मामूली कहा सुनी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। कल बारह वफात जुलूस के बाद आरोपी चिंटू ने राशिद को अकेला पाकर 18 वर्षीय युवक राशिद के पैर में गोली मार दी जिसके चलते वो घायल हो गया।

बताया जाता है कि आरोपी चिंटू और पीड़ित राशिद आपस मे दोनो दोस्त बताए जाते है और दीपावली के दिन घायल राशिद पुत्र अब्दुल हक सैफी निवासी किदवई नगर ने आरोपी चिंटू की माँ के साथ मारपीट कर दी थी उसी दुश्मनी को लेकर आरोपी चिंटू जो कि नशेड़ी किस्म का है उसने राशिद सैफी को गोली मार दी जो कि आरोपी का दोस्त बताया जाता है। जिससे युवक राशिद के पैर में गोली जा लगी जिससे वो गंभीर घायल हो गया। जिससे आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहाँ उसका हालत गंभीर बताई जा रही है।

चिकत्सकों ने हालत को गंभीर देख उसे हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है उसकी हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। वही पुलिस ने गोली मारने वाले आरोपी युवक चिंटू को गिरफ्तार कर लिया है जिसके खिलाफ कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Shot between two friends
Comments (0)
Add Comment