शिवराज सिंह चौहान ने अपने सुरक्षाकर्मी को जड़ दिया थप्पड़, जानें क्यों ?

भोपाल– मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बार वह अपने सुरक्षाकर्मी को कथित रूप से थप्पड़ मार कर धक्का देने के मामले में चर्चा का विषय बने हुए हैं। 

 शिवराज नगर पालिका चुनाव में प्रचार के लिए सरदारपुरा गए हुए थे। उन्होंने वहां रोड शो भी किया था। सड़क पर घूमते हुए अचानक शिवराज ने अपने एक सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारा और उसे धक्का देकर एक तरफ कर दिया। मुख्यमंत्री द्वारा सुरक्षा कर्मी को थप्पड़ मारे जाने का यह विडियो वायरल हो गया है और इस समय प्रदेश की राजनीति में चर्चा का विषय बना हुआ है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता केके मिश्रा ने मुख्यमंत्री के खिलाफ धारा-332 और 353 के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है। 

धार के सरदारपुर नगर परिषद चुनाव के सिलसिले में हुई रैली के दौरान बॉडीगार्ड भीड़ को कंट्रोल करने के दौरान बार-बार सीएम के सामने आ रहा था। सीएम ने उसे थोड़ा दूर रहने के निर्देश भी दिए, लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा थी को ये सुरक्षाकर्मी ना भीड़ रोक पा रहा था और ना ही सीएम को अलग कर पा रहा था। इसी से नाराज सीएम शिवराज ने सुरक्षाकर्मी को 2-3 थप्पड़ रसीद कर दिए। इस संबंध में जब मुख्यमंत्री का पक्ष जानने के लिए मुख्यमंत्री निवास पर संपर्क किया गया तो वहां मौजूद अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री निवास पर तो हैं लेकिन वह इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे। 

 

Comments (0)
Add Comment