मिशन 2022 के लिए शिवपाल सिंह यादव ने लिया बड़ा फैसला

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय महासचिव व शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव ने एक पत्र जारी कर पैनलिस्ट भंग किए जाने की सूचना दी है. उन्होंने कहा कि प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के दिशानिर्देशानुसार पार्टी समस्त प्रवक्ता और पैनलिस्ट का मनोनयन तत्काल प्रभाव से समाप्त किया जाता है.

ये भी पढ़ें.…जब मुलायम सिंह रक्षामंत्री थे, सेना ने चीन को दिया था मुंहतोड़ जवाब

आदित्य यादव ने मीडिया को संबोधित…

दरअसल राष्ट्रीय अध्यक्ष की स्वीकृति से अभी तक पार्टी द्वारा मनोनीत किए गए सभी प्रवक्ता और पैनलिस्ट पर लागू होगा. आदित्य यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा है कि प्रसपा की अगली सूची आने तक पार्टी से संबंधित किसी परिचर्चा में किसी सदस्य को आमंत्रित ना करें.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी से प्रसपा की नजदीकियां जगजाहिर हैं, इसी को ध्यान में रखते हुए प्रसपा नेता ने शनिवार को हुई इस बैठक में इस प्रस्ताव पर मुहर लगा दी कि प्रवक्ताओं की सूची को भंग कर दिया जाए.

हालांकि ये माना जा रहा है कि जो अब सूची सामने आएगी उसमें समाजवादी विचारधारा को पुरजोर तरीके से मीडिया में रखने वालों की संख्या ज्यादा होगी. इससे ये तो साफ हो गया है कि अब जो पार्टी प्रवक्ताओं की सूची सामने आएगी उसमें समाजवादी पार्टी की झलक दिखाई देगी.

ये भी पढ़ें..बड़े एक्शन की तैयारी, पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

2022 election2022 चुनावAditya YadavAkhilesh YadavMulayam Singh YadavPraspaShival Singh Yadavspअखिलेश यादवआदित्य यादवप्रसपामुलायम सिंह यादवशिवाल सिंह यादवसपासपा-प्रसपा गठबंधन SP-PSP Alliance प्रगतिशील समाजवादी पार्टी
Comments (0)
Add Comment