वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड सकते है शत्रुघ्न सिन्हा 

लखनऊ  –भाजपा से बागी हुए बॉलीवुड के शॉटग 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ सकते है. सूत्रों की माने तो सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ लखनऊ में दिखे शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी ने वाराणसी से गठबंधन प्रत्याशी बनने का न्योता दिया है.

दरअसल गुरुवार को समाजवादी पार्टी  के प्रदेश मुख्यालय में भी उन्होंने नरेंद्र मोदी पर जमकर जमकर निशाना साधा था.इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें खामोश रहने के लिए भी कहा और यह भी कहा कि दद्दा अब तुम्हारा यह झूठ और जुमलेबाजी नहीं चलेगी. शत्रुघ्न सिन्हा के इन तेवरों को देखते हुए समाजवादी पार्टी ने भी उन्हें अपने साथ आने का न्योता दे डाला है. सपा के वरिष्ठ नेताओं की माने तो अखिलेश यादव ने शत्रुघ्न सिन्हा से कहा है कि वह वाराणसी से संसदीय सीट पर मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ें. 

गौरतलब है कि अखिलेश यादव के साथ शत्रुघ्न सिन्हा और यशवंत सिन्हा की जुगलबंदी अपना असर आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुश्किलों के तौर पर दिखाई देगी. नरेंद्र मोदी से खफा शत्रुघ्न सिन्हा उन्हें अक्सर निशाने पर लेते रहे हैं .

बता दें कि बनारस में कायस्थ समाज के मतदाताओं की संख्या भी अच्छी खासी है और यहां बिहारी बाबू की लोकप्रियता भी कम नहीं है. अगर वह वाराणसी से चुनाव लड़ते हैं तो लोकसभा चुनाव के दौरान बनने वाले महागठबंधन के तहत वह सीट उनके लिए छोड़ दी जाएगी. शत्रुघ्न संयुक्त विपक्ष के अकेले प्रत्याशी होंगे और पीएम नरेंद्र मोदी से उनकी सीधी टक्कर होगी. 

हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने सीधे तौर पर तो अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रस्ताव को मना भी नहीं किया है.बताया यह भी जा रहा है कि कायस्थ समाज से जुड़े लोगों ने भी उनसे कहा है कि वह बनारस में आकर चुनाव लड़ें और उन्हें नरेंद्र मोदी के मुकाबले समाज का समर्थन खुलकर मिलेगा.

Comments (0)
Add Comment