बहन के प्यार में पागल था सिरफिरा भाई, शादी से मना करने पर हैवानियत की हदें लांघीं!

एक तरफा प्यार में पागल मनचले आशिक भाई ने 21 वर्षीय फुफेरी बहन के चेहरे पर तेज़ाब फेक दिया।

एक तरफा प्यार में पागल मनचले आशिक भाई ने 21 वर्षीय फुफेरी बहन के चेहरे पर तेज़ाब फेक दिया। युवती की आंखे और चेहरा पूरी तरह से झुलस गया है। वही युवती के शोर मचाने पर आस-पास मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। दरअसल, मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना गुरुग्राम से सामने आई है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिफ्तार:

गुरुवार शाम को पुलिस ने फर्रुखनगर थाने में आईपीसी की धारा 326ए के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह गुरुग्राम में एक कंपनी में काम करती है और फर्रुखनगर में फाजिलपुर रोड पर स्थित एक पीजी में रहती है। युवती ने कहा कि रात के करीब साढ़े सात बजे वह पीजी के बाहर बैठकर फोन पर बात कर रही थी। उसी समय उसके मामा का लड़का वहां आया और उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया। युवती के शोर मचाने पर आस-पास के लोग आ गये और युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया।

भाई ही करना चाहता था शादी:

जानकारी के मुताबिक युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। उसने पुलिस को बतया कि उसके मामा का लड़का उसपर शादी करने के लिए दबाव बना रहा था, जबकि वह पहले से ही विवाहित है। इस बात कि जानकरी युवती ने घर वलों को भी दिया था। वही युवती के न मानने पर सनकी आरोपी ने उसके चहरे और शरीर पर तेजाब फेंक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

acid attackacid attack on girlgurugram crime newsgurugram policeगुरुग्राम क्राइम न्यूजगुरुग्राम न्यूजगुरुग्राम पुलिसतेजाबतेजाब से हमलायुवती पर तेजाब फेंका
Comments (0)
Add Comment