शोरूम से कई मंहगे कैमरे लेकर फरार हुआ मैनेजर, केस दर्ज

फरीदाबाद–एक शॉपिंग मॉल में कैमरे के शोरूम मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि मैनेजर ही कई मंहगे कैमरे शोरूम से निकालकर फरार हो गया। 

जानकारी होने पर मालिक ने सराय ख्वाजा थाने में केस दर्ज करवाया। शिकायत में करीब 38 लाख रुपये की चोरी होने की जानकारी दी गई है। केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित मैनेजर की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन वह अपने घर पर नहीं मिला। 

केस के जांच अधिकारी एएसआई राजेंद्र के मुताबिक, नई दिल्ली-डिफेंस कॉलोनी निवासी राजीव मोहन ने शिकायत में बताया कि क्राउन इंटीरियर शॉपिंग मॉल में उनका कैमरों का शोरूम है। उन्होंने विशाल सिसोदिया नाम के युवक को मैनेजर रखा हुआ था। वह करीब 5 साल से उनके पास कार्यरत था। राजीव मोहन उस पर काफी विश्वास करते थे और शोरूम की चाबी भी उसी के पास रहती थी। 

कुछ दिन पहले विशाल ने ऑर्डर कर कंपनी से कई नए कैमरे मंगवाए। इन कैमरों की कीमत करीब 38 लाख रुपये है। आरोप है कि उसने सारे कैमरे निकालकर उनकी जगह पैकिंग में गत्ते व ईंट रख दीं। फिर कैमरे लेकर वह फरार हो गया। अगले दिन जब राजीव मोहन को शोरूम बंद मिला, तो उन्होंने विशाल को फोन किया। उसका फोन बंद था। संदेह होने पर दूसरी चाबी से शोरूम खुला ताे यह हकीकत सामने आई। इंतजार करने के बाद आखिर में पुलिस को शिकायत दी। 

Comments (0)
Add Comment