दबंगों ने फिर दी खुली चुनौती, सिर्फ 11 रु. के लिए दुकान में बंद कर लगा दी आग

कानपुर देहात– कानपुर देहात में तीन दिनों के अंदर दबंगो की गुंडई की यह दूसरी घटना है। तीन दिन पहले एक नबालिग छात्रा ने दबंगो के गैंगरेप से परेशान होकर सुसाइड किया था। अब उसी रूरा थाना क्षेत्र में रात को दबंगो ने ग्यारह रुपये के लिए युवक को फूंक दिया है।

कानपुर देहात में लगता है दबगों के ऊपर से पुलिस का खौफ ख़त्म हो गया है। इस जिले में दबंगो ने ग्यारह रुपये की उधारी मांगने पर दबंगों ने दुकानदार को ज़िंदा फुक कर पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। रविवार रात को कानपूर देहात के रूरा थाना क्षेत्र में राजन सिंह को दबंग संजय यादव ने दूकान में बंद करके पेट्रोल डालकर ज़िंदा फुक दिया। राजन का अपराध सिर्फ इतना था की उसने संजय से अपनी दूकान के उधारी वाले ग्यारह रूपये मांग लिए थे।

राजन की छोटी सी दूकान थी उसमे पान मसाला वगैरह वह बेचता था। इसी का ग्यारह रुपया संजय नहीं दे रहा था। रात में जब राजन ने दुबारा पैसे मांगे तो संजय ने अपने साथियो के साथ पहले उसे मारा फिर उसी की दूकान में बंद करके आग लगा दी। पुलिस के लिए शर्मनाक बात ये है की ये घटना भी उसी थाना क्षेत्र में हुई है, जहां तीन दिन पहले गैंगरेप पीड़िता ने सुसाइड किया था।

राजन को गंभीर हालत में कानपूर शहर के हैलट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहा सत्तर प्रतिशत जले राजन की हालत गंभीर बनी है। वही पुलिस का दावा है की आरोपी से राजन का पैसे को लेकर विवाद हुआ था। परिजनों का आरोप है इसी बात पर संजय ने साथियों के साथ राजन को आग लगा दी।एफआईआर लिखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है वैसे एक को पकड़ लिया है।

(रिपोर्ट-संजय कुमार, कानपुर देहात)

Set fire to the shop
Comments (0)
Add Comment