संभल के बाद अब मेरठ में डबल मर्डर से सनसनी

मेरठ में डबल मर्डर (double murder) से सनसनी फैल गई दो सगे भाइयों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है ,जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है ,बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है ।

ये भी पढ़ें..Lockdown-4: लखनऊ में 21 मई से इस फार्मूले पर खुलेंगे बाजार

जानकारी के मुताबिक मुंडाली थाना क्षेत्र के जिसोरा गांव निवासी असगर की गांव के प्रधान पक्ष से पुरानी रंजिश चली आ रही थी, आरोप है कि देर रात मामूली बात को लेकर प्रधान पक्ष ने असगर के घर पर हमला बोल दिया इस दौरान आरोपी पक्ष द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में असगर के पुत्र अब्दुल खालिक और माजिद के गोली लगी, जिसमे से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि मृतक का भाई की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि फायरिंग में मृतक का एक रिश्तेदार भी गंभीर रूप से घायल हो गया, गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आनन-फानन में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची । पुलिस ने गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है। डबल मर्डर से क्षेत्र में दहशत का माहौल है ।वहीं पुलिस ने मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

संभल में सपा नेता व पुत्र की हुई थी हत्या

आपको बता दे अभी संभल में लाइव डबल मर्डर (double murder) से उत्तर प्रदेश में दहशत फैली हुई थी लेकिन मेरठ में भी लोक डाउन के बीच डबल मर्डर ने यूपी पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दी है, बरहाल देखना होगा कि पुलिस आरोपियों को कब तक गिरफ्तार करती हैं।

ये भी पढ़ें..CM योगी ने कोरोना को लेकर सुनाई राहत भरी खबर

(रिपोर्ट- सागर कुशवाहा, मेरठ)

Double Murdermeerut
Comments (0)
Add Comment