कैंटर के अन्दर ऐसी जगह रखी थी लाखों की अवैध शराब, पुलिस भी हैरान

मुखबिर की सूचना पर हुई धरपकड़, एटा एसएसपी सुनील कुमार सिंह के निर्देशन में अवैध शराब की बरामदगी

एटा —एटा में पुलिस ने हरियाणा से कैंटर में छुपाकर तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही साढे़ पाॅच लाख रुपये की 90 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद कर दो शातिर शराब तस्करों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है।

आपको बता दें कि एटा एसएसपी सुनील कुमार सिंह के निर्देशन में अवैध शराब की बरामदगी व शराब तस्करों की धर-पकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना निधौलीकलाॅ पुलिस ने चैकिंग के दौरान कैंटर में छुपाकर तस्करी को लाई जा रही साढ़े 5 लाख कीमत की 90 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब सहित दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हाशिल की है। वही मुखबिर की सूचना पर कैंटर में कैबिन बनाकर उसमें छुपाकर ले जाई जा रही 90 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब सहित दो शराब तस्करों को नगरिया मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया।

सख्ती से पूछे जाने पर गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि उन्होंने ये शराब हरियाणा से लोड कराई गई थी और उसे सप्लाई के लिये बिहार ले जाई जा रही थी क्योकि बिहार में शराब प्रतिबंधित है और इसके चलते वहाँ अवैध शराब चौगुने दामों पर बिकती है जिससे ये ज़हराब तस्कर मौटी कमाई करते है। वही कब्जे में लिये गये कैंटर को चैक किया गया तो उसके अन्दर एक गुप्त कैबिन अलग से बनी हुई दिखाई तो जब कैबिन को खुलवाकर देखने पर उसके अन्दर गुप्त तरीके 90 पेटी गैरप्रांतीय अंग्रेजी शराब की बरामद की गयीं।

बरामद शराब की कीमत साढ़े पांच लाख रूपये बताई जा रही है। इस संबंध में आरोपियों के विरूद्ध थाना निधौलीकलाॅ पर मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। साथ ही इस अवैध धन्धे में संलिप्त अन्य तस्करों के गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

#state2 arrestcabincanteretahilligal liquarssp suneel kumar singh
Comments (0)
Add Comment