सहारनपुरः घर में घुसकर पत्रकार व उसके भाई की गोली मारकर हत्या

सहारनपुर — उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में रविवार को घर में घुसकर पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।वहीं डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना पर मौके पर पहुंचे सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि एक राष्ट्रीय हिन्दी अखबार के फोटो पत्रकार आशीष (23) और उसके भाई आशुतोष (19) की उनके पड़ोसी महिपाल सैनी ने गोली मारकर हत्या कर दी। 

उन्होंने बताया कि महिपाल और आशीष के बीच गोबर फेंकने को लेकर विवाद था। रविवार सुबह इसे लेकर बात बढ़ने पर महिपाल और उसके बेटे ने आशीष के घर में घुसकर उसे तथा उसके भाई आशुतोष को गोली मार दी। दोनों को पास के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

फिलहाल हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये तीन टीमें गठित की गयी हैं। इस बीच, राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए मृतकों के परिजन को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता देने का एलान किया है। उन्होंने स्थानीय पुलिस को इस मामले में सख्त कार्रवाई करने के आदेश भी दिये हैं। वहीं मामले कार्यवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है।

Comments (0)
Add Comment