बहराइच में युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या

बहराइच में एक युवक को गुरूवार की रात अज्ञात हमलावरों ने चाकुओं से गोद डाला। शुक्रवार शुक्रवार सुबह सड़क पर युवक शव देख लोगों में दहशत फैल गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक व अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें..लखनऊ में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, दो लगी गोली, 6 गिरफ्तार

दरगाह थाने के सालार गंज के नंगू हाता निवासी 25 वर्षीय चांद बाबू गुरूवार रात घर से निकला था। सुबह उसका शव गुलामअली पुरा इलाके में सड़क पर रक्त रंजित हालत में मिला। उसके गले व पेट पर धारदार हथियार से हमले के निशान थे ।

लोगों ने गुरूवार की रात उसे कुछ अन्य युवको के साथ गेंदघर में देखा था। बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदी था। उस पर गेंदघर में ही साथ गए युवकों के साथ विवाद के बाद धारदार हथियार से हमला (हत्या) होने की आशंका जताई जा रही है ।

पुलिस कब्जे में लिया शव

घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह , सी ओ सिटी टीएन दुबे व दरगाह थाना प्रभारी मधुप मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए मृतक के परिजनों व आसपास के लोगों से जानकारी लेते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया की परिजनों की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है । जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा और इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा ।

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक,बहराइच)

bahraichYoung man with knives Killing the young manअपराधक्रराइमबहराइचबहराइच न्यूजबहराइच पुलिसबहराइच हत्यायुवक की हत्यायुवक को चाकुओं से गोदा
Comments (0)
Add Comment