बांदा में 50 लाख के असलहों की डकैती, कैमरे में कैद हुई वारदात

बांदा-– उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में 50 लाख के असलहों की डकैती की ऐसी वारदात सामने आने से इलाके में सनसनी फैला दी है. यहां चोरी की बस पर सवार होकर आये बदमाशों ने 50 लाख की राइफल, रिवाल्वर, बंदूकें औ कारतूस लूट कर फरार हो गए.

ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया.फिलहाल  पुलिलस तफ्तीश शुरु कर दी है.दरअसल पंजाब आर्मरी (सरदार गन हाउस) में चोरों ने गैस कटर से दुकान के चारों ताले काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इसी बीच वहां आए दुकान के चौकीदार 60 वर्षीय रतिराम को दबोच लिया और रस्सी से हाथ-पैर बांधकर मुंह में टेप चिपका कर दुकान के अंदर डाल दिया.

इस दौरान बदमाशों ने डेढ़ दर्जन राइफलें, बंदूकें, रिवाल्वर, पिस्टल व विभिन्न बोर के चार हजार कारतूस लूट लिए. वहीं अलमारी में रखे 49,900 रुपये लूटकर मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. वहीं इस मामले में मौके पर पहुंची एसपी शालिनी का कहना है कि चोरी की वारदात बदमाशों ने चौकीदार को बंधक बनाकर अंजाम दिया है. 2000 कारतूस और काफी बंदूके गायब है जिनका रिकॉर्ड से मिलान किया जा रहा है.

हालांकि पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरो को चेक किया लेकिन वो खराब मिले वहीं बगल वाली शराब की दुकान के सीसीटीवी कैमरे में घटना का कुछ भाग की ही कैद हो पाया. इसमें चार बदमाश दिख रहे हैं. पुलिस का अनुमान है कि बदमाशों की संख्या ज्यादा रही होगी. सीसीटीवी कैमरे में एक बोलेरो जीप भी नजर आ रही है. उसमें दो लोग दिखाई दे रहे हैं.फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही हैं.

 

Comments (0)
Add Comment