शादी कर लाखों के गहने लेकर रफू चक्कर हुई लुटेरी दुल्हन

इससे पहले भी छह बार शादी कर लूट की वारदात को दे चुकी है अंजाम

आगरा –जिले के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में एक युवक शादी के नाम पर ठगी का शिकार हो गया। यहां एक व्यक्ति ने पहले शादी कराने का झांसा देकर अपने साथी के साथ 2 लाख रुपये ऐंठे। फिर शादी करने वाली युवती भी करीब एक लाख रुपये के गहने समेटकर फरार हो गई। अब पीड़ित ने घटना की तहरीर थाने में दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल मामला थाना फतेहपुर सीकरी के ग्राम जौ का है यहां निवासी अंतराम सिंह ने बताया कि भरतपुर के सूरजमल कॉलोनी की रहने वाली एक महिला युवकों को शादी कराने के नाम पर लूटती है। युवक की मानें तो महिला ने उससे 1.50 लाख रुपये, उसके एक साथी ने 50 हजार रुपये शादी कराने के लिए लिया। उसके बाद एक लड़की से उसकी शादी करा दी। यह युवती भी कुछ दिन बाद करीब एक लाख रुपये के गहने लेकर घर से फरार हो गई।

खोजबीन करने पर पता चला कि जिस युवती से इन दोनों ने उसकी शादी कराई थी। उसकी शादी पहले भी छह बार कराकर इसकी तरह से लोगों को लूटा जा चुका है।युवक का आरोप है कि ये तीनों लोग शादी के नाम पर लोगों को फंसाकर लूटने का धंधा करते हैं। क्षेत्र के कई युवकों को फंसा कर लूटा जा चुका है। पुलिस ने तहरीर लेकर घटना की जांच करके कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

aagraRobbery bride
Comments (0)
Add Comment