जमीनी विवाद को लेकर रिटायर्ड दरोगा ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या

एटा — जिले में जमीनी विवाद व रुपये लेन-देन को लेकर दिल्ली में काम करने वाले एक युवक की पीट पीटकर हत्या किए जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। हत्या का आरोप रिटायर्ड दरोगा और उसके 2 पुत्र सहित 5 आरोपियो पर लूट कर हत्या का आरोप लगा है।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दरोगा सूबेदार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने रिटायर्ड दरोगा सहित 5 आरोपियो के खिलाफ़ हत्या का मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।बता दें कि पूरा मामला थाना पिलुआ के अड़ापुरा गांव का है जहां मृतक सुनील और आरोपी सूबेदार सिंह का परिवार  आस-पास में ही रहता है। बताया जा रहा है कि सुनील व उसका परिवार कई वर्षों से दिल्ली में रहकर काम कर रहा है और मृतक सुनील दो दिन पूर्व ही गांव में शादी में शामिल होने आया था।सुनील अविवाहित था इसलिए उसकी जमीन पर मृतक सुनील के चचेरे भाई सूबेदार सिंह जो रिटायर्ड दरोगा है उसकी नजर लगी हुई थी वो इस जमीन को अपने नाम कराना चाहता था। 

कल सुनील एक शादी में अपने गांव आया था ,तो रात में सूबेदार सिंह ने सुनील को अपने घर बात करने के लिए बुलाया। सुनील जब आरोपियों के घर पहुंच तो आरोपियों ने उससे पैसे और गहने की मांग की और सुनील की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि सुनील ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सूबेदार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जब कि सूबेदार के चारों आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गए है। औऱ मृतक के परिजनों ने दवंग आरोपी दरोगा के बेटों से अपनी जान का खतरा बताया है और अभी दरोगा के आरोपी बेटे पीडितों को जान से मारने की धमकी दे रहे है। 

बताया जाता है कि रिटेटर्ड दरोगा अभी भी अपनी वर्दी का ख़ौफ़ दिखाकर अपनी दवंगई से गाँव मे लोग ख़ौफ़ जदा है। औऱ दरोगा सहित उनके आरोपी पुत्रों पर कई थानों में लूट,अपहरण जैसे संघीन मुक़दम्मे दर्ज बताये जाते है।फिलहाल पुलिस हत्या के मामले की जॉंच कर रही है वही पुलिस फरार चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के सरगर्मी से तलाश कर रही है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

Comments (0)
Add Comment