नाबालिग के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों से परिजनों ने की सौदेबाजी, इतने लाख में किया बेटी के दर्द का सौदा

एक बेटी के जिस्म को नोच खाने वाले आरोपियों से परिवार वालों ने सौदा कर उसकी कीमत लगा दी।

एक नाबालिग बेटी के जिस्म को नोच खाने वाले आरोपियों से परिवार वालों ने सौदा कर उसकी कीमत लगा दी। वहीं पीड़िता के परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों ने गैंगरेप की कीमत 1 लाख रुपये लगाई। दूसरी तरफ ग्रामीणों ने पुलिस को इस भयानक वारदात के बारे में बता दिया। जिसके बाद अब कार्रवाई की जा रही है। दरअसल, यह मामला छत्तीसगढ़ जशपुर जिले का बताया जा रहा है।

शादी समारोह में गई नाबालिग के साथ गैंगरेप:

जानकारी के मुताबिक नाबालिग पीड़िता का अपहरण कर उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। दरअसल, नाबालिग लड़की एक शादी समारोह में गई थी। वहीं चार लोगों ने मिलकर लड़की को किडनैप कर लिया। फिर उसके बाद उसे जंगल ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इतना ही नहीं उस दौरान लड़की के साथ मारपीट भी की गई। किसी तरह लड़की जब अपने घर पहुंची तब परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

आरोपियों ने पीड़िता के परिजनों से किया सौदा:

वहीं नाबालिग लड़की को असहनीय दर्द देने वाले आरोपियों ने उसके परिजनों से मुलाकात कर 1 लाख रुपये में मामले को रफा-दफा करने का सौदा तय कर लिया। साथ ही एक इकरारनामा भी आरोपियों की तरफ से इस मामले में लिखवाया गया।

गांव के पंचों ने लिया फैसला:

वहीं दुष्कर्म के बाद 10 जुलाई को आरोपियों ने सरपंच से संपर्क किया। जिससे मामले को रफा-दफा किया जा सके और यह बात पुलिस तक भी ना पहुंचे। उसके बाद स्थानीय सरपंच ने पंचायत बुलाई और पीड़ित लड़की को 1 लाख रुपये देने की बात कही गई। लेकिन जैसे ही इस बारे में गांव वालों को भनक लगी तब उन्होंने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी। वहीं 11 जुलाई को पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली और फिर केस दर्ज किया गया। उसके बाद दुष्कर्म में शामिल 27 साल का रामजीत, 24 साल का पारस, 19 साल के नरेश और 22 साल का संजय इन सबको पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

 

ये भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

16 साल की नाबालिग से गैंगरेपdeal with relatives after gangrapeGangrape cost Rs 1 lakhgangrape with 16 year old minorgangrape with minor in Chhattisgarhhindi newsJashpurNews in Hindiगैंगरेप की कीमत 1 लाख रुपयागैंगरेप के बाद परिजनों से सौदाछत्तीसगढ़जशपुरजशपुर में नाबालिग से गैंगरेप
Comments (0)
Add Comment