आज का भाग्यफलः 6 जुलाई 2020

मेष- अभीष्ट सिद्धि का प्रयास सार्थक, कठिनाइयों में कमी का एहसास, परिवार में शुभ कृत्य संपन्न, आत्मीयजनों से अपेक्षित सहयोग, भोग-विलासिता में रुझान।

वृषभ- शुभ भावनाओं के उदय से आत्मिक शांति, किसी योजना में सम्मिलित होने का सयोग, धन की प्राप्ति, दर या समीप की यात्रा का प्रसंग. चित्त प्रफल्लित।

मिथुन- आर्थिक हानि, समस्याओं से परेशानी, दूर या समीप की यात्रा में असुविधा, मित्रों से मनमुटाव, मानसिक कष्ट, स्पष्टवादिता आपके लिए घातक।

कर्क- शारीरिक सुख की प्राप्ति, आहार-विहार में नवीनता, इच्छित पद की प्राप्ति में उपस्थित व्यवधान समाप्त, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, बुद्धि का विकास।

सिंह- मनोरथपर्ण होने को, आपसी सम्बन्धों में प्रगाढता, वैवाहिक अडचनें समाप्त, अध्यात्म के प्रति आस्था, मंगल आयोजन सम्पन्न, संभावित यात्रा सफल।

कन्या- बुद्धि चातुर्य से कार्यसिद्धि, वरिष्ठजनों की सलाह मान्य, किसी उत्सव में सम्मिलित होने का सुअवसर, स्वजनों से अपेक्षित सहयोग, विवाद का समापन।

समस्याओं से अशांति, परिस्थितियां भाग्य के प्रतिकूल, धन का अभाव, जराजरा सी बात पर क्रोध, मन दुविधामय, पठन-पाठन में अरुचि, अशांति भी।

वृश्चिक- योजना साकार होने की ओर, किसी के माध्यम से आर्थिक प्रगति, घरेलू वातावरण सुखद, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, इच्छित पद की प्राप्ति, आनन्द की अनुभूति

धनु- कुछेक समस्याओं का समाधान, समझदारी से लिया गया निर्णय हितकर, पारिवारिक कठिनाइयों में कमी, शिक्षा के क्षेत्र में सफलता, प्रसन्नता भी।

– प्रियजनों से अनुकूल सहयोग, शारीरिक सुख की अनुभूति, सुपरिचितों से विचारविनिमय, व्यापार में धन निवेश, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क, अध्यात्म के प्रति आस्था।

कुम्भ- समस्याओं से उलझनें, आरोप-प्रत्यारोप की स्थिति, प्रतिष्ठा में कमी, दाम्पत्य जीवन कष्टकर, धन लाभ में कमी, शत्रु प्रभावी होने की दिशा में प्रयासरत।

मीन- पराक्रम में वृद्धि, प्रगति के लिए प्रयत्नशील, मान-सम्मानपरक कृत्य सम्पन्न, हर्षोल्लास का वातावरण, व्यापारिक क्षेत्र में पूर्ण सफलता, सुख-शांति।

rasifal
Comments (0)
Add Comment