आज का भाग्यफलः 28 अक्टूबर 2020

मेष- ग्रहस्थिति भाग्य के विपरीत, धन-सम्पत्ति विषयक मसला उलझनें की ओर, मानसम्मान में कमी का एहसास, व्यक्ति विशेष से विश्वासघात, कठिनाइयां ज्यों की त्यों।

वृषभ- नवीन योजनादृष्टिगत, आकस्मिकलाभ, आमोद-प्रमोद केसाधन सुलभ, पारिवारिक समस्याओं का समाधान, रचनात्मक क्रिया-कलापों में रुचि, नवीन उपलब्धि।

मिथुन- अधूरे कार्यों की पूर्ति, आपसी सौहार्द, आत्मविश्वास से कुछेक मसला हल, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, पारिवारिकवातावरण सुखद, आर्थिक व्यवसायिक प्रगति।

कर्क- व्यापार में धन निवेश, स्वविवेक से कार्यों में उन्नति. आपसी मतभेद समाप्त, सामाजिक कृत्यों से प्रतिष्ठा में वृद्धि, शुभ समाचार मिलने से खुशी, धनागम का सुयोग।

सिंह- परिवार में अशांति, विरोधी सक्रिय, कर्ज की अधिकता, आपसी संबंधों में कटुता, राजकीय पक्ष से असहयोग, विवाद की आशंका, लाभ का मार्ग अवरुद्ध, हानि संभव

कन्या- व्यक्तित्व का विकास, आर्थिक-व्यावसायिक पक्ष में अनुकूलता, कठिनाइयों में कमी, नौकरी में प्रोन्नति विषयक मसला हल, उच्चाधिकारियों से अपेक्षित सहयोग।

तुला- दिनमान भाग्य के पक्ष में, विपरीत कार्यों में उन्नति, प्रयास सार्थक, परोपकार की ओर प्रवृत्ति, आपसी संबंधों में प्रगाढ़ता, मनो-विनोद के अवसर सुलभ।

वृश्चिक- सफलता की दिशा में प्रयास जारी, स्वविवेक से लिया गया निर्णय हितकर, शिक्षा में सफलता, धन संचय में रुझान, राजनैतिक क्रिया-कलापों में रुचि, धनलाभ।

धनु-उन्नति में व्यवधान, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय नुकसानदायक, न चाहते हुए भी योजना अधूरी, भाग्य में न्यूनता, धर्म में अरुचि, आर्थिक प्रगति में बाधा।

मकर – व्यापार में विस्तार, आशानुकूल घटना घटित, प्रियजनों से विचार-विमर्श, कर्ज की अदायगी, भौतिकसुख केनिमित्त व्यय, आनन्द की अनुभूति, नवप्रयास फलीभूत ।

कुम्भ- समस्याओं का समाधान, परिवार में हर्षोल्लास की स्थिति, सम्मान पर ककृत्य सम्पन्न, जनसम्पर्क का सुयोग, पठन-पाठन में रुचि, विवाद का समापन पक्ष में।

मीन- मनोवांछित सफलता, सुखशांति का माहौल, शत्रु हानि पहुंचाने में असफल, उत्तरदायित्व की पूर्ति हेतु प्रयास जारी, मानसिक चिंता में कुछ कमी, हर्षोल्लास भी।

rasifal
Comments (0)
Add Comment