आज का भाग्यफलः 22 अक्टूबर 2020

मेष- व्यावसायिक सफलता, प्रियजनों-मित्रों से विचार-विमर्श, व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि, रचनात्मक कृत्यों से यश की प्राप्ति, शुभ कार्यों में अधिक व्यय।

वृषभ- समस्याओं से उलझनें, कार्य-व्यवसाय में निराशा, लेन-देन में जोखिम से नुकसान, दूसरों की भलों से स्वयं को हानि, परिवार में आपसी गलतफहमी।

मिथुन- ग्रहस्थिति अनुकूल, व्यापारिक उन्नति का मार्ग प्रशस्त, स्वाध्याय की ओर रुचि, पारिवारिक सुख-शांति, राजनैतिक क्रियाकलापों की ओर रुचि, लाभ भी।

कर्क- बहुप्रतीक्षित कार्य बनने की ओर, पुरातन विवाद का समापन, मित्रों-परिजनों से विचार-विनिमय, धार्मिक मांगलिक कृत्य सम्पन्न, मनो-विनोद के सुअवसर प्राप्त।

सिंह- विचारित योजना फलीभत, धन संचय की ओर प्रवत्ति, इच्छाशक्ति जागृत आनन्द की अनुभूति, दर्शनीय स्थलों की यात्रा का प्रसंग, संत समागम, यश में वृद्धि।

कन्या- आरोग्य सुख में व्यवधान, आर्थिक पक्ष से असंतोष, पारिवारिक कष्ट, कार्यों के प्रति उदासीनता, खर्च की अधिकता, विवाद की आशंका, भय भी।

तुला- नव प्रयास सार्थक, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, बकाए धन की वसूली, मित्रों-परिजनों से सहयोग, कुछेक मसला हल, अध्यात्म के प्रति आस्था।

वृश्चिक- कार्य-व्यवसाय में वृद्धि, जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि, रचनात्मक क्रियाकलापों में रुचि, शत्रु हानि पहुंचाने में विफल, धार्मिक कृत्यों में रुझान, मानसिक शांति।

धनु- आर्थिक पक्ष से संतोष, इच्छित योजना का सुपरिणाम प्राप्त, भोग विलासिता की ओर रुझान, धार्मिक गतिविधियों की ओर अभिरुचि, जीवन साथी से सामंजस्य।

मकर- किसी योजना के लिए चिन्तित, घरेलू समस्याओं से परेशान, वाद-विवाद की आशंका, वाहन से चोट-चपेट, दुर्घटना संभव, धन का अभाव, यात्रा में असुविधा।

कुम्भ- कठिनाइयों का निराकरण, परोपकार की भावना जागृत, भौतिक सुख-सुविधा में वृद्धि, किसी के माध्यम से महत्वपूर्ण उपलब्धि, विरोधी पराभूत, प्रसन्नता।

मीन- ग्रहयोग बेहतर, दूसरों के आश्वासनों से कुछेक कार्यों में सफलता, व्यापारिक वातावरण मनोनकल, कठिनाइयों में कमी का एहसास, विवादास्पद मसला हल।

rasifal
Comments (0)
Add Comment