आज का भाग्यफलः 19 नवंबर 2020

मेष- विचारित कार्य प्रगति की ओर, सिद्धि का सुअवसर, विशिष्ठजनों से सहयोग, बौद्धिक क्षमता का विकास, किसी योजना की पूर्ति, यात्रा प्रसंग।

वृषभ- कठिनाइयों का निराकरण, परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण, यश-मान प्रतिष्ठापरक कृत्य सम्पन्न, उच्चाधिकारियों से सम्पर्क, व्यापारिक लाभ।

मिथन- परिस्थितियों में व्यतिक्रम. शत्र सक्रिय, जीवन साथी से कुछ कष्ट, कार्यों में गतिरोध, क्रोध से अशांति, विवाद से कष्ट, व्यावसायिक हानि, वाहन भय।

कर्क- बुद्धि चातुर्य से संकल्प सिद्धि, मानसिक शांति, बकाए धन की वसूली, अड़चनों का समापन, वैमनस्यता में कमी की अनुभूति, विवाद का समापन।

सिंह- नवीन योजना पर मित्रों से विचार-विमर्श, कार्य-व्यापार प्रगति पर, धनागम, पठन-पाठन की ओर रुचि, प्रेम संबंध प्रगाढ़ता, संत समागम, शत्रु पराभूत।

कन्या- मान-सम्मानपरक कृत्य सम्पन्न, नव उत्तरदायित्व का निर्वाह, शारीरिक सुख, यात्रा का सुपरिणाम प्राप्त, सुपरिचितों से अनुकूलता, व्यापारिक सफलता।

तुला- कार्य अधूरे, आर्थिक-व्यावसायिक पक्ष के प्रति चिन्ता, यात्रा में हानि, धन की क्षति. वाद-विवाद से अशांति. वैवाहिक जीवन में तनाव, कटुता।

वृश्चिक- आत्मबल से कार्य सिद्धि, अधूरी या नवयोजना प्रगति पर, अर्थ-लाभ, धर्मअध्यात्म की ओर आस्था, सामाजिक प्रतिष्ठा, जीवन साथी से अनुकूलता।

धनु- व्यक्तित्व का विकास, आत्मविश्वास से कार्यों में सफलता का आसार. परिवार में धार्मिक कृत्य सम्पन्न, कुछ उलझी हुई समस्याएँ सुलझने की ओर।

मकर- आर्थिक-व्यावसायिक उन्नति का मार्ग प्रशस्त, पारिवारिक कठिनाइयों में कमी, यश-मान प्रतिष्ठा में वृद्धि, आपसी संबंधों में मधुरता, यात्रा सुखद।

कुम्भ- कार्यों में अड़चनें, भाग्योदय का मार्ग अवरुद्ध, निजी इच्छा की पूर्ति में व्यवधान, पारिवारिक समस्याओं से मन अशांत, अनावश्यक भ्रमण।

मीन- व्यापार में विस्तार या परिवर्तन की योजना फलीभूत, किसी समस्या का संतोषजनक समाधान, शुभ भावनाओं के उदय से आत्मिक शांति।

rasifal
Comments (0)
Add Comment