आज का भाग्यफलः 16 जून 2020

मेष- ग्रहस्थिति भाग्य के पक्ष में, आर्थिक स्थिति में सुधार, अधीनस्थ सहयोगियों से सहयोग, नवीन योजना की शुरुआत, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम उपस्थित।

वृष- समय असन्तोषजनक, वरिष्ठजनों की सलाह अमान्य, वाद-विवाद से अड़चनें, मित्रों परिजनों से मतभेद, लाभ में कमी, परिवार में अनावश्यक खर्च, यात्रा असफल।

मिथुन- भाग्योन्नति के नवीन आयाम, व्यक्तिगत जीवन में नवीन उपलब्धि, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु अधिक व्यय, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, इच्छाशक्ति का विकास।

कर्क- मनोबल में वृद्धि, पारिवारिक समस्याओं का समाधान, विचाराधीन योजना कार्यरूप में परिणित, स्वाध्याय की ओर अभिरुचि, कुछेकमसला सुलझने की ओर, यात्रा सुखद।

सिंह- शुभ भावनाओं का उदय, बुद्धि-विवेक से कार्यों में सफलता, जटिल समस्याओं का समाधान, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, आनन्द की अनुभूति, धन की प्राप्ति।

कन्या- नवयोजना अधूरी, व्यावसायिक पक्ष के प्रति चिन्तित, वैवाहिक अड़चनें, आत्मिक शांति में कमी, द्रव्य की क्षति, स्व-निर्णय अहितकर, व्यर्थ भ्रमण से धनहानि, तनाव।

तुला- व्यावसायिक प्रगति का मार्ग प्रशस्त, परिश्रम के अनुरूप सफलता, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क, कर्ज की अदायगी का प्रयास, व्यक्तिगत जिन्दगी में सुख के साधन सुलभ।

वृश्चिक- भाग्योन्नति के नवीन आयाम, शिक्षा एवं प्रतियोगिता में सफलता, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, दूर या समीप की यात्रा का प्रसंग, आत्मिक शांति।

धनु- समय संतोषजनक, मित्रों एवं परिजनों के माध्यम से कुछेक मसला हल होने को, शत्रु हानि पहुँचाने में विफल, पुराने विवाद का समापन पक्ष में, तनाव में कमी।

मकर- कार्यों में व्यवधान, पारिवारिक मतभेद उजागर. व्यवहार के प्रति लापरवाही. शारीरिक सुख में व्यतिक्रम, कर्ज की अधिकता, उत्तरदायित्व की पूर्ति में अड़चनें।

कुम्भ- सद्विचारों का उदय, विचारित कार्यों में सफलता, आनन्द की अनुभूति, मनोरंजन की ओर रुझान, मनोविनोद के सुअवसर प्राप्त, विशिष्टजनों से सम्पर्क का लाभ।

मीन- स्वास्थ्य सुधार पर, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर प्राप्त, शिक्षा एवं प्रतियोगिता में सफलता, परिवार में मंगल आयोजन सम्पादित, आत्मिक शांति।

rasifal
Comments (0)
Add Comment