दुधमुंही बच्ची से रेप का आरोपी अरेस्ट

एटा–एटा में कल हुए एक वर्ष की मासूम के साथ रेप की घटना का 24 घंटे में एटा पुलिस ने खुलासा करते हुए रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हाशिल की है।

बता दें कि कल रिश्तों को कलंकित करते हुए एक रिश्ते के चाचा ने एक वर्ष की मासूम बच्ची को घर मे अकेला पाकर उसने उसको हवस का शिकार बनाते हुए दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी और मासूम को लहूलुहान बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। जब घर पहुँचे माता पिता ने मासूम बच्ची की हालत देखा कि उस बच्ची के गुप्तांगों से भारी खून का रिसाव हो रहा था तो वो सन्न रह गए। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल एडमिट कराया गया जहा चिकत्सकों ने उसकी हालत गंभीर देख उसे अगरा एसएन मेडीकल कॉलेज रैफर किया गया है,जहा उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। वही पुलिस ने दरिंदे आरोपी को नगला सूडा मोड़ से गिरफ्तार कर लिया है,लेकिन जनपद के आक्रोशित लोगो ने 1 साल की मासूम बच्ची से रेप के आरोपी के खिलाफ फाँसी की सजा की माँग की है।

पूरा मामला थाना मलावन क्षेत्र के एक गाँव का है जहाँ उसकी माँ ने बताया कि हम लोग घर से बाहर थे तभी बच्ची को अकेला छोड़ कर उसकी मां घर के बाहर पशुओं को चारा देने गई हुई थी जब वह घर लौटी तो उसकी 1 साल की बच्ची घर पर लहूलुहान और बेहोशी की हालत में मिली उस समय घर में राज मिस्री का काम करने वाला आरोपी राजेश अकेला था। इसी दरिंदे राजेश कुमार ने मासूम बच्ची को अकेली पाकर 1 बर्ष की मासूम बच्ची को घर मे अकेला पाकर अपनी हवश का शिकार बना डाला, अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वही पुलिस ने रेप के दरिंदे आरोपी राजेश को नगला सूडा मोड़ से गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है। वही जनपद में इस घटना को लेकर लोगो में 1 वर्ष की मासूम बच्ची से रेप के आरोपी के खिलाफ भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है और लोग 1 साल की बच्ची से रेप करने वाले आरोपी के खिलाफ फाँसी की सजा की माँग कर रहे है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

raping a baby girl
Comments (0)
Add Comment