हैवानियत की हद : 5 साल की बच्ची की हत्या कर शव के साथ किया रेप

फरीदाबाद– 5 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए उसकी हत्या कर शव से रेप करने के मामले में पुलिस एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह मामला थाना सराय ख्वाजा इलाके में सामने आया है।

युवक बच्ची के चाचा का जानकार बताया गया है। 21 अप्रैल की रात को आरोपी ने बच्ची के चाचा के साथ शराब पी और रात में उसका मोबाइल व रुपये लेकर भाग गया, लेकिन नीयत बिगड़ने पर वह लौटा और बच्ची को सोते वक्त अगवा कर सुनसान इलाके में ले गया। उसके रोने पर आरोपी ने बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसका इतने से ही मन नहीं भरा। बच्ची के मरने के बाद उसने रेप किया और शव को वहीं छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर शव को एनएचपीसी के पास झाड़ियों से बरामद किया है। शव की हालत ठीक नहीं होने पर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक बदरपुर बॉर्डर के पास एक कॉलोनी निवासी एक पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी कई साल पहले उसे छोड़ कर अपने मायके चली गई, जिसके बाद वह 5 साल की बेटी के साथ बहन के घर में रहकर अपना गुजारा करता है जबकि उसके पिता और छोटा भाई सराय ख्वाजा इलाके में रहते हैं। पिता रेहड़ी लगाता है। रोजाना वह दिन के समय अपनी 5 साल बेटी को पिता की दुकान पर छोड़कर काम पर चला जाता है और शाम को लौटते समय उसे अपने साथ लेकर बहन के घर आ जाता है।

Comments (0)
Add Comment